Move to Jagran APP

चोरी के ट्रकों को पलभर में कटवाकर ठिकाने लगा देता था पंकज, कई साल के बाद लगा पटना पुलिस के हाथ

Crime in Patna पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने हाइवे से ट्रकों को चोरी कर उसे खपाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह कामयाबी पटना जिले के ब‍िहटा थाने की पुलिस को मिली। बिहटा पुलिस ने गिरोह के एक अपराधी को पकड़ लिया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 06:58 AM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 06:58 AM (IST)
चोरी के ट्रकों को पलभर में कटवाकर ठिकाने लगा देता था पंकज, कई साल के बाद लगा पटना पुलिस के हाथ
पटना पुलिस ने गैराज मालिक को किया गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना/बिहटा, जागरण टीम। Crime in Patna: पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने हाइवे से ट्रकों को चोरी कर उसे खपाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह कामयाबी पटना जिले के ब‍िहटा थाने की पुलिस को मिली। बिहटा पुलिस ने गिरोह के एक अपराधी को पकड़ लिया है। पुलिस को इस अपराधी की तलाश कई सालों से थी। पहले वह बिहटा में ही अपना गैराज चलाया करता था, जहां चोरी के ट्रकों को खपाया जाता था। पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद उसने अपना गैराज पटना में शिफ्ट कर लिया था।

loksabha election banner

चोरी के ट्रकों को काटकर खपा देते थे

बिहटा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पटना के दीदारगंज में छापेमारी कर वर्षो से फरार चल रहा चोरी की ट्रक को काटकर बेचने वाला आरोपी सह गैराज के मालिक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान पटना नदी थाना के आलमपुर निवासी पंकज शर्मा के रुप में की जा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि तीन साल बिहटा के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप पंकज शर्मा का ट्रक का गैराज स्थापित था। पंकज शर्मा ट्रक गैराज में चोरी की ट्रक को काटकर बेचा करता था। पुलिस ने सूचना पर छापेमारी कर जहानाबाद से चुराई गयी तीन ट्रक को पकड़ा था। लेकिन मौके का फायदा उठाकर गैराज के मालिक पंकज शर्मा फरार हो गया था। बिहटा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पंकज शर्मा पटना में गैराज चला रहा है। सब-इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के दलबल के साथ सिविल ड्रेस में ग्राहक बनकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार

इधर बिहटा पुलिस ने बिहटा-मौदही मार्ग में छापेमारी कर चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार चोर की पहचान बिहटा के मौदही निवासी प्रेम सागर कुमार के रूप में की जा रही है ।बताया जाता है कि बिहटा बा•ाार से कुछ दिनों पूर्व हीरो होंडा बाइक चोरी गयी थी।बीते रात को पुलिस बिहटा-मौदही मार्ग में गस्ती के दौरान पुलिस की गाड़ी को देख प्रेम सागर भागने लगा ।पुलिस पीछा कर जब पकड़ा तो पूछताछ में गाड़ी चुराने की बात को स्वीकार किया है ।

शराब के साथ दो गिरफ्तार

बिहटा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बाइक से देशी शराब की सप्लाई करने जा रहे दो कारोबारी की गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बिहटा के लई निवासी दशरथ चौधरी एवं औरंगाबाद के मदनपुर,जमुईन निवासी सुरेंद्र चौहान के रूप में की जा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने कहा कि गिरफ्तार कारोबारी की निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.