Move to Jagran APP

Patna News Today: जेके मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का उठाएं आनंद, जानें आज शहर की गतिविधियां

ठंड के बीच आज पटना में कई महत्‍वपूर्ण आयोजन होने हैं। आज रोमांचकारी क्रिकेट का आनंद उठाया जा सकता है। यह आयोजन राजीव नगर रोड नं 23 में शाम 400 बजे से होगा। आज प्रेमचंद रंगशाला और कालिदास रंगालय में नाटक भी होंगे।

By Shubh NpathakEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 10:11 AM (IST)
Patna News Today: जेके मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का उठाएं आनंद, जानें आज शहर की गतिविधियां
आज राजीवनगर में मिलेगा क्रिकेट देखने का मौका (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पटना, जेएनएन। ठंड बढ़ गई है, ऐसे में बगैर जरूरी के घर से बच्चे व बुजुर्गों को बाहर नहीं निकलने दें। डॉक्टरों के अनुसार शुगर व बीपी वाले मरीजों को विशेष सर्तकता की जरूरत है। आइजीआइएमएस के कॉर्डियोलॉजी विभाग के वरीय प्राध्यापक डॉ. नीरव कुमार ने बताया कि ठंड के मौसम में अचानक बीपी बढऩे की समस्या ज्यादा होती है। यह खतरनाक स्थिति होता है। ठंड के बीच आज पटना में कई महत्‍वपूर्ण आयोजन होने हैं। आज रोमांचकारी क्रिकेट का आनंद उठाया जा सकता है। यह आयोजन राजीव नगर रोड नं 23 में शाम 4:00 बजे से होगा। आज प्रेमचंद रंगशाला और कालिदास रंगालय में नाटक भी होंगे।

loksabha election banner

शहरीकरण की चुनौतियां विषय पर वेबिनार

- शहरीकरण की चुनौतियां और शहरी नियोजन की प्राथमिकता विषय पर स्पेशल प्लानिंग एंड इनवायरमेंटल रिसर्च की ओर से शनिवार को वेबिनार आयोजित किया गया है। इसमें बिहार के रेरा के सदस्य सेवानिवृत्त आइएएस एसके सिंह, आस्ट्रेलिया के हाउसिंग मार्केटिंग एंड पब्लिक पॉलिसी के जानकार डॉ. हरजिंदर सिंह, पश्चिमी इंगलैंड के अनिल कश्यप, भारत सरकार के एमयूडी के शहरी प्लानर आर श्रीनिवास, थ्रीआर वेस्ट फाउंडेशन के डॉ. कुलवंत सिंह आदि भाग लेंगे। वेबिनार में ग्रामीण विकास, पंचायती राज संस्थानों, औद्योगिक विकास, मानसिक, रेलवे और शिपिंग में योजनाकारों की संख्या बढ़ाने पर भी चर्चा होगी।

  • द स्ट्रगलर्स, द आर्ट मेकर और संस्कृति आर्ट के संयुक्त तत्वावधान में 40 दिवसीय नाट्य कार्यशाला का शुभारंभ, प्रेमचंद रंगशाला में, सुबह 9:00 बजे
  • महावीर कैंसर संस्थान का 22वां स्थापना दिवस समारोह, महावीर कैंसर हॉस्पीटल, ब्लॉक ए सभागार में, दोपहर 12:15 बजे
  • अधिवक्ता कल्याण समिति की बैठक, वार काउंसिल भवन पटना में दोपहर 12:30 बजे
  • जेके क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन, राजीव नगर रोड नं 23 में, शाम 4:00 बजे
  • बिहार पुराविद् परिषद और फेसेस की ओर से नेशनल वेबिनार लेक्चर, शाम 6:00 बजे
  • माध्यम फाउंडेशन की ओर से बंकिमचंद्र चट्टोपाध्याय लिखित और धर्मेश मेहता द्वारा निर्देशित नाटक आनंदमठ का मंचन, कालिदास रंगालय में शाम 6:30 बजे

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.