Move to Jagran APP

इंटरनेट पर हीरो बनने के चक्‍कर में पटना का युवक पहुंच गया जेल, वायरल हो गया था गाने वाला वीडियो

इंटरनेट और शहर का हीरो बनने के चक्‍कर में पटना का युवक जेल चला गया। युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था। आरोपित की पहचान मीठापुर मोतीपान गली निवासी प्रिंस कुमार के रूप में हुई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 08:28 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 11:04 AM (IST)
इंटरनेट पर हीरो बनने के चक्‍कर में पटना का युवक पहुंच गया जेल, वायरल हो गया था गाने वाला वीडियो
पटना के जक्‍कनपुर थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। इंटरनेट और शहर का हीरो बनने के चक्‍कर में पटना का युवक जेल चला गया। जक्कनपुर थाने की पुलिस ने कट्टे के साथ गाना गाने वाले युवक को शनिवार की देर रात उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था। आरोपित की पहचान मीठापुर मोतीपान गली निवासी प्रिंस कुमार के रूप में हुई है। उसके पास से एक कट्टा, एक कारतूस और वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। हालांकि, कट्टा कहां से लाया था इसकी सही जानकारी उसने पुलिस को नहीं दी है।

loksabha election banner

दरअसल, प्रिंस कुमार ने हाथ में कट्टा लेकर गाना गाने का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट और अपने वाट्सएप स्टेटस पर डाला था। वीडियो में युवक कट्टे को चूमता भी दिख रहा है। यह वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो की जानकारी के बाद एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को वायरल वीडियो के सत्यापन का निर्देश दिया था। छानबीन में पता चला था कि वीडियो में कट्टा लहराने वाला आरोपित प्रिंस कुमार जक्कनपुर के मीठापुर इलाके का रहने वाला है।

जक्कनपुर थाना प्रभारी सुदामा सिंह ने आरोपित को शनिवार की रात दबोच लिया। थानेदार सुदामा ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपित 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है। उसने साथियों के बीच रौब जमाने के लिए कट्टे के साथ वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया में डाला था। युवक कट्टा कहां से लाया था पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है।

कट्टे के साथ गाना गाने वाला युवक गिरफ्तार

पिस्टल के साथ युवक की फोटो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

इंटरनेट मीडिया पर एक युवक की पिस्टल के साथ फोटो वायरल होने की जानकारी मिलने पर शाहपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फोटो में युवक हाथ में पिस्टल लिए दिख रहा है। बताया जाता है कि फोटो में दिख रहा युवक शाहपुर थाने के सरारी गुमटी के पास का रहने वाला है। उसका नाम मोनू बताया जा रहा है। इस संबंध में शाहपुर थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि पिस्टल लिए एक युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली है। मामले में छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं एएसपी सैयद इमरान मसूद ने इसकी जांच करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.