Move to Jagran APP

ऑक्सीजन के बिना तड़पतड़प कर मर रहे संक्रमित, अपराधी सिलेंडर खरीद काट रहे एटीएम

पटना में अस्पताल जाइए तो कुछ भी बोलिए मगर ऑक्सीनज का नाम मत लीजिए। अगर खुद आपके पास ऑक्सीजन सिलेंडर है तो अस्पताल में इलाज संभव है नहीं तो भगवान भरोसे। इसके उलट अपराधी ऑक्सीजन सिलेंडर का सहारा लेकर एटीएम काट रहे हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 06:05 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 06:05 PM (IST)
ऑक्सीजन के बिना तड़पतड़प कर मर रहे संक्रमित, अपराधी सिलेंडर खरीद काट रहे एटीएम
पटना में अपराधी ऑक्सीजन सिलेंडर से काट रहे एटीएम। प्रतीकात्मक तस्वीर।

ऑनलाइन टीम, पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण चरम पर है। अस्पताल जाइए तो कुछ भी बोलिए मगर ऑक्सीनज का नाम मत लीजिए। अगर खुद आपके पास ऑक्सीजन सिलेंडर है तो अस्पताल में इलाज संभव है, नहीं तो भगवान भरोसे। ये हालात पूरी राजधानी के हैं। पटना में ऑक्सीजन के बिना लगातार सांसें टूट रही हैं। सरकार की सारी कोशिशें फेल हो जा रही हैं। इसबीच अपराधियों का क्या कहिएगा। मरीज भले ऑक्सीजन सिलेंडर के तड़प रहे हों शनिवार की देर रात अपराधी गैस कटर से एटीएम काटने पहुंच गए। यह उन्हें कहां से मिला? ये तो देने वाला बता पाएगा। 

loksabha election banner

शनिवार को पुलिस ने पांच को किया था गिरफ्तार

दरअसल मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के शालीमार के समीप का है। शनिवार को पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को गैस कटर से काट रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बदमाशों की पहचान बांका निवासी शुभम कुमार, अररिया निवासी कुंदन कुमार और अखिलेश, आरा निवासी अभिषेक कुमार और चंदन पासवान के रूप में की गई है। घटना शनिवार की रात तीन बजकर 10 मिनट की है। अपराधी बोरे में गैस कटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य सामानों को लेकर एटीएम मशीन के पास गए थे। पुलिस ने बताया कि आरोपित चिरैयाटांड़ पुल इलाके में किराए का मकान लेकर रहते हैं। गिरोह पूर्व में जक्कनपुर, राजीव नगर स्थित कई अन्य एटीएम मशीन को काटने का प्रयास कर चुके हैं। अब बड़ी बात ये है कि एक तरफ मरीजों के इलाज के लिए अस्पतलों में ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों को कहां से सिलेंडर मिल रहे हैं?मालूम हो कि बिहार की राजधानी पटना में लगातार ऑक्सीजन की कमी के मामले सामने आ रहे हैं। डॉक्टर यहां तक कह दे रहे कि ऑक्सीजन सिलेंडर साथ लाएं और मरीज का इलाज कराएं। ऐसे में अपराध के लिए सिलेंडर का उपलब्ध होना चौंका रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.