Move to Jagran APP

बाहर से युवतियों को बुलाकर कराता था जिश्मफरोशी का धंधा, पटना में होटल संचालक हुआ गिरफ्तार

Patna Crime News बिहार की राजधानी पटना में देह धंधे के रैकेट संचालन का आरोपी होटल मालिक गिरफ्तार बाहर से युवतियों को बुलाकर कराता था अनैतिक धंधा पटना के पॉश इलाके कांग्रेस मैदान के पास हो रहा था यह गलत काम

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 10:45 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 10:45 AM (IST)
बाहर से युवतियों को बुलाकर कराता था जिश्मफरोशी का धंधा, पटना में होटल संचालक हुआ गिरफ्तार
पटना के पॉश इलाके में हो रहा था अनैतिक काम। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Crime in Patna: बिहार की राजधानी पटना में देह व्‍यापार का अनैतिक धंधा करने वाले होटल मालिक को पुलिस ने धर दबोचा है। वह कदमकुआं थाना क्षेत्र के पॉश इलाके के एक होटल में जिस्‍मफरोशी का रैकेट चला रहा था। पुलिस ने पिछले दिनों छापेमारी कर इस रैकेट का पर्दाफाश किया था। उस वक्त होटल मालिक फरार हो गया था। तभी से पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी।

loksabha election banner

खगड़‍िया जिले का रहने वाला है आरोपित होटल मालिक

अनैतिक धंधा चलाने के मामले में कदमकुआं थाने की पुलिस ने रविवार को खगड़‍िया के होटल व्यवसायी अशोक कुमार खगेड़‍िया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके खिलाफ कदमकुआं थाने में एफआइआर दर्ज हुई थी। घटना के बाद से ही पुलिस उसे तलाश रही थी।

कांग्रेस मैदान के पास पॉश इलाके में चल रहा था धंधा

कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया, कुछ दिनों पहले थाना क्षेत्र के कांग्रेस मैदान के पास पॉश एरिया के एक होटल में अनैतिक धंधे से जुड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। इस दौरान आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ व जांच में खगडिय़ा के होटल व्यवसायी अशोक खगेडिय़ा की संलिप्तता सामने आई थी। वह बाहर से युवतियों को बुलाकर कांग्रेस मैदान के पास मौजूद अड्डे पर जिश्मफरोशी कराता था। जांच के दौरान कदमकुआं पुलिस ने खगेड़ि‍या को दोषी पाया था।

पटना जंक्‍शन के आसपास भी हो रहा गलत काम

पटना जंक्‍शन के आसपास भी इन दिनों देह व्‍यापार का गलत धंधा खूब चल रहा है। धंधे में शामिल महिलाएं और युवतियां रोजाना शाम को स्‍टेशन के आसपास सक्रिय दिखती हैं। इनमें से कई ऐसी हैं, जिन्‍हें पुलिस पहले भी पकड़ चुकी है। न्‍यायालय की ओर से जमानत मिलने के बाद वे दोबारा उसी काम में संलिप्‍त हो गई हैं। इनकी हरकतों से आसपास के दुकानदार और सभ्‍य लोग परेशान होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.