Move to Jagran APP

पटना जंक्‍शन के स्‍टेशन मास्‍टर ने रेता कोरोना संक्रमित पत्‍नी का गला, खुद भी उठाया खौफनाक कदम

Murder in Patna पटना जंक्‍शन पर तैनात एक स्‍टेशन मास्‍टर ने अपनी कोरोना संक्रमित पत्‍नी का गला रेतने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली है। यह घटना पटना के ही पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में हुई है। बताया जा रहा है कि पत्‍नी कोरोना संक्रमित हो गई थी।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 09:19 AM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 10:21 AM (IST)
पटना जंक्‍शन के स्‍टेशन मास्‍टर ने रेता कोरोना संक्रमित पत्‍नी का गला, खुद भी उठाया खौफनाक कदम
पटना के एक मकान में मिला पति-पत्‍नी का शव। जागरण

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Patna Crime: पटना जंक्‍शन पर तैनात एक स्‍टेशन मास्‍टर ने सोमवार की अल सुबह पत्‍नी से झगड़े के बाद कुछ ऐसा किया कि पूरा परिवार ही तबाह हो गया है। मूल रूप से आरा के रहने वाले अतुल लाल (49 वर्ष) ने पहले तो अपनी पत्‍नी का ब्‍लेड से गला रेतकर हत्‍या कर दी और इसके बाद छत से कूदकर अपनी भी जान दे दी। घटना के वक्‍त दंपती के दो बच्‍चे घर में थे। पड़ोसियों ने भी सब कुछ अपनी आंखों के सामने होते देखा। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अतुल की पत्‍नी तुलिका (42 वर्ष) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। झगड़े की वजह अभी पता नहीं चली है। यह पूरा मामला कंकड़बाग के मुन्‍नाचक के एक अपार्टमेंट में हुआ है। घटनास्‍थल पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में पड़ता है।

loksabha election banner

रेलवे में स्‍टेशन मास्‍टर के पद पर तैनात था अतुल

मुन्‍नाचक के न्यू चित्रगुप्त नगर स्थित ओम रेसीडेंसी में रहने वाले अतुल पटना जंक्‍शन पर रूट रिले इंटरलॉकिंग सेक्‍शन में तैनात थे। बताया जा रहा है कि सुबह किसी बात को लेकर पत‍ि-पत्‍नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद अतुल ने ब्‍लेड से अपनी पत्‍नी का गला रेत दिया। यह सब देखकर घर में मौजूद बच्‍चों ने शोर मचाया तो उसने खुद भी छत से कूदकर अपनी जान दे दी।

सुबह सात बजे की घटना, पड़ोसियों ने सब कुछ देखा

यह वारदात सुबह सात बजे के करीब हुई। पति-पत्‍नी के बीच के झगड़े का शोर सुनकर आसपास के लाेग भी देखने आ गए थे। लेकिन महिला के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के कारण कोई उन्‍हें बचाने के लिए पास तक नहीं गया। इस बीच गुस्‍से में स्‍टेशन मास्‍टर ने अपने पूरे परिवार को तबाह कर दिया। इनका परिवार पिछले तीन साल से एक ही अपार्टमेंट में रह रहा था।

घटनास्‍थल पर पहुंच चुकी है तीन थानों की पुलिस

घटनास्‍थल पर तीन थानों की पुलिस पहुंच चुकी है। जक्कनपुर, कंकड़बाग और पत्रकारनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी है। पुलिस पड़ोसियों और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। यह परिवार मूल रूप से आरा (भोजपुर) का रहने वाला है। पुलिस दोनों के झगड़े के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.