Move to Jagran APP

Patna Crime: पटना जिले के मोकामा में पूर्व विधायक के रिश्तेदार के घर से 50 लाख की चोरी

Crime in Patna पटना के चोर बड़ी ठंड का खूब फायदा उठा रहे हैं। मोकामा विधानसभा क्षेत्र के प्रथम विधायक रहे जगदीश नारायण सिंह के रिश्तेदार के आवास से करीब 50 लाख रुपये के जेवरात और नगदी की चोरी हो गयी है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 11:51 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 11:51 AM (IST)
Patna Crime: पटना जिले के मोकामा में पूर्व विधायक के रिश्तेदार के घर से 50 लाख की चोरी
पटना जिले के मोकामा में हुई चोरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना/मोकामा, जागरण टीम। Crime in Patna: पटना के चोर (Theft in Patna) बड़ी ठंड का खूब फायदा उठा रहे हैं। सर्दी से बचने के लिए लोग शाम होते ही रजाई में दुबक जा रहे हैं तो चोर इत्‍म‍िनान से घरों को खंगाल रहे हैं। मोकामा विधानसभा क्षेत्र के प्रथम विधायक (First MLA from Mokama legislative assembly electoral area) रहे जगदीश नारायण सिंह (Jagdish Narayan Singh) के रिश्तेदार के आवास से करीब 50 लाख रुपये के जेवरात और नगदी की चोरी हो गयी है। चोरी के इस मामले में शक किसी परिचित पर ही जा रहा है।

loksabha election banner

हाथीदह गांव में हुई चोरी की वारदात

यह वारदात पूर्व विधायक के हाथीदह (Hathidah Village) गांव में अवस्थित आवास के पट्टीदार गिरिश नारायण सिंह (Girish Narayan Singh) के आवास में होने की बात कही गयी है। जानकारी के अनुसार महीने की 18 जनवरी से ही गिरिश नारायण का पूरा परिवार निजी काम से बाहर गया था। इसी दौरान बादमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने चहारदीवारी फांद कर छत के सहारे कमरे में प्रवेश किया। चोरों ने केवल उसी कमरे का ताले तोड़ा, जिसमे गहने और नगदी रखे हुए थे। इसी कमरे में अन्य कमरों की भी चाबियां भी रखी हुई थीं।

चोर किसी परिचित के होने की ही आशंका

इस बात से आशंका जताई जा रही है कि चोर परिचित रहा होगा, जिसका घर में आना-जाना होता होगा। मंगलवार को किसी पड़ोसी ने घर का दरवाजा खुला होने की सूचना पीड़ित स्वजनों को दी। तब जाकर रात्रि को चोरी का लिखित आवेदन हाथीदह थाने में दिया। इसमें पांच लाख नगद और करीब 40 लाख से ज्यादा के कीमती आभूषण चोरी होने की बात बताई गई है। चोर साधारण सामग्रियों को छूने का भी प्रयास किया। थाना अध्यक्ष रवि रंजन सिंह ने चोरी मामले की पुष्टि करते हुए अनुसंधान करने की बात कही है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.