हाथी के नाम कर दी थी पांच करोड़ की संपत्ति, पटना के शख्‍स को जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

Murder in Patna पटना में बुधवार की सुबह एक ऐसे शख्‍स पर जानलेवा हमला किया गया जिसने अपनी पूरी संपत्ति अपने प्‍यारे हाथी के नाम कर दी थी। ऐसा करने की वजह से यह शख्‍स खुद अपने ही बेटे के निशाने पर था।

Shubh Narayan PathakPublish: Wed, 03 Nov 2021 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 04 Nov 2021 07:26 AM (IST)
हाथी के नाम कर दी थी पांच करोड़ की संपत्ति, पटना के शख्‍स को जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

पटना, जागरण टीम। Murder in Patna: पटना में बुधवार की सुबह एक ऐसे शख्‍स की हत्‍या कर दी गई, जिसने अपनी पूरी संपत्ति अपने प्‍यारे हाथी के नाम कर दी थी। ऐसा करने की वजह से यह शख्‍स खुद अपने ही बेटे के निशाने पर था। अख्‍तर इमाम नाम के इस शख्‍स पर पहले भी हमले हुए थे। ऐरावत ट्रस्ट के मालिक अख्तर इमाम ने अपनी पूरी संपत्ति अपने हाथी के नाम कर दी थी। जिस हाथी के नाम अख्‍तर ने अपनी संपत्ति की थी, उसकी हत्‍या पहले ही हो चुकी है। उस हाथी का एक बच्‍चा है। अख्‍तर की संपत्ति का मालिक अब वही था।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह अख्‍तर जानीपुर के मुर्गीयचक अपने बगीचे में जैसे ही पहुंचे, घात लगाए अपराधियों ने उनको ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं। कम से कम तीन गोलियां लगने की बात कही जा रही है। गोली चेहरे और गर्दन के आसपास लगी है। इलाज के लिए पटना एम्‍स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। गोली मारने वाले अपराधी दो की संख्‍या में थे और बाइक पर सवार होकर आए थे।

पूरे परिवार का ही रहा है आपराधिक अतीत

अख्‍तर इमाम के पूरे परिवार का आपराधिक अतीत रहा है। खुद अख्‍तर भी एक पत्रकार की हत्या में आरोपित रहा है। इसके अलावा कई अन्‍य मामलों में भी आरोपित है। उस पर पहले भी हमले हुए हैं। इसका बेटा मेराज और उसकी पत्नी दानापुर कोर्ट में पुलिसकर्मी की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है। मेराज पर आरोप है कि उसने पिता पर कई बार हमले कराए।

छह पैकेट ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार

इधर, बिहटा थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के लई बाजार में छापेमारी कर छह पैकेट ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान थाना क्षेत्र के बेदौली गांव निवासी अमरनाथ कुमार उर्फ गब्बर के रूप में की जा रही है। थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि लई बाजार पर कुछ स्मैकियर घूम रहे हैं। इस आधार पर हमने छापेमारी की। इस दौरान तीन लोग भाग निकले। वहीं एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के दौरान उसके पैकेट में रखे खैनी की चुनौटी से छह पुडिय़ा ब्राउन शुगर बरामद किया गया। गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद गिरोह सरगना की तलाश की जा रही है ।

Edited By Shubh Narayan Pathak

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept