Move to Jagran APP

पटना एयरपोर्ट पर अलग-अलग मजहब के युवक-युवती हिरासत में, थाने में दर्ज था गुमशुदगी का मामला

पटना एयरपोर्ट पर पकड़ा गया बेंगलुरु जा रहा प्रेमी जोड़ा दोनों ने किया है प्रेम विवाह साथ में दोस्त भी था दोनों अलग-अलग धर्म के युवती के परिजनों ने दर्ज करा रखा है गुमशुदगी का मामला सीआइएसएफ ने शक होने पर की पूछताछ तो सामने आया मामला

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 09:41 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 09:41 AM (IST)
पटना एयरपोर्ट पर अलग-अलग मजहब के युवक-युवती हिरासत में, थाने में दर्ज था गुमशुदगी का मामला
पटना एयरपोर्ट पर पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सूत्र। पटना हवाई अड्डे पर मंगलवार को जांच के दौरान सीआइएसएफ ने एक बालिग प्रेमी जोड़े को पकड़ा। दोनों अलग-अलग धर्म के हैं और विवाह कर बेंगलुरु जा रहे थे। उन्हें हवाई अड्डा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। इनके खिलाफ बहादुरगंज थाने में मामला दर्ज पाया गया। पुलिस ने बहादुरगंज थाने की पुलिस को भी जानकारी दी। प्रेमी जोड़े को हिरासत में लेने के बाद बहादुरगंज पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। युवती को कोर्ट में प्रस्‍तुत कर उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। जरूरत होने पर मेड‍िकल जांच भी कराई जा सकती है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों के बालिग होने के कारण वे शादी के लिए तो स्‍वतंत्र हैं, लेकिन लड़की की गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के कारण उसे कोर्ट में प्रस्‍तुत कराया जाएगा। आगे जो भी आदेश कोर्ट से मिलेगा, उसी के अनुरूप कार्रवाई होगी। युवती के स्‍वजनों काे भी इसकी सूचना दे दी गई है।

loksabha election banner

अलग-अलग मजहब के होने के कारण सीआइएसएफ को हुआ शक

बताया जा रहा कि बेंगलुरु जाने के लिए पटना हवाई अड्डे पर एक युवती व दो युवक पहुंचे। तीनों का एक ही साथ टिकट था। जांच में सभी अलग-अलग मजहब के निकले तो वहां तैनात सीआइएसएफ जवानों को शक हुआ और उन्होंने रोककर मामले की छानबीन शुरू की। तब पता चला कि इरफान नामक युवक ने एक युवती से प्रेम विवाह किया है।

युवती के स्‍वजनों ने दर्ज कराया है गुम होने का मामला

हिरासत में लिए गए दोनों युवक बहादुरगंज के टनटनगीं का रहने वाला है। सुरक्षा में तैनात जवानों ने इरफान, युवती व उसके एक मित्र शादाब को हवाई अड्डा थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जब इसकी जानकारी बहादुरगंज पुलिस को दी तो पता चला कि युवती के परिजनों ने वहां बेटी के गुम हो जाने का मामला दर्ज करा रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.