Move to Jagran APP

पटना में बीमार बेटे को न्यू ईयर की बधाई देने निकले शख्‍स की कार मंदिरी नाले में गिरी, मौके पर ही मौत

Accident in Patna 2021 के स्‍वागत में जुटे पटना में गुरुवार की देर रात एक हादसा हो गया। यह हादसा एक ऐसे शख्‍स के साथ हुआ जो अपने बेटे को नये वर्ष की बधाई देने के लिए घर से निकला था।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 12:59 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 01:06 PM (IST)
पटना में बीमार बेटे को न्यू ईयर की बधाई देने निकले शख्‍स की कार मंदिरी नाले में गिरी, मौके पर ही मौत
पटना के मंदिरी नाले में गिरी कार। जागरण

पटना, जागरण संवाददाता। नये साल का जश्‍न मनाने में जुटे पटना शहर के बीच गुरुवार की देर रात एक हादसा हो गया। हादस ऐसे शख्‍स के साथ हुआ जो अपने बीमार बेटे को नये साल की बधाई देने के लिए घर लौट रहा था। रास्‍ते में शख्‍स की कार मंदिरी नाले में गिर गई। मौके पर ही कार सवार की मौत हो गई। यह हादसा शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर निवासी कृष्णा कांत के साथ हुआ। वह अपने दो अन्य साथियों के साथ घर जा रहे थे। लेकिन, कार बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में हथुआ पाठशाला के पास मंदिरी नाले में जा गिरी। कार पूरी तरह पानी में डूब गई। इस हादसे में चालक और पीछे की सीट पर बैठा युवक तो किसी प्रकार बाहर निकल गए। लेकिन, 45 वर्षीय कृष्णकांत ने कार में दी दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। घायल युवकों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

अंधेरा और पुलिया पर रेलिंग नहीं होने से हुई दुर्घटना

बुद्धा कॉलोनी थानेदार रविशंकर ने बताया कि कृष्णकांत शर्मा पटेल नगर रोड नंबर 11 के निवासी थे। कार आर्ट कॉलेज की तरफ से मंदिरी की ओर जा रही थी। कार में तीन लोग सवार थे। चालक की बगल वाली सीट पर कृष्णकांत बैठे थे, जबकि एक पीछे सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अचानक कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी। पास के लोग दौड़कर पुलिया के पास पहुंचे तो देखे के एक कार नाले में गिरी है, जो पलटी हुई है और पानी में उसकी लाइट जल रही है। चारों चक्का उपर उठा हुआ है। कार से दो लोग घायल अवस्था में बाहर निकले हैं और वह आगे की सीट से किसी को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। स्थानीय लोग भी उन्हें बचाने में जुट गए और पुलिस को भी खबर कर दी। पांच मिनट में गश्ती गाड़ी पहुंच गई। कार के आगे की सीट पर फंसे कृष्णकांत को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बच्चे को पेसमेकर, पिता और भाई की कोरोना से मौत

थानेदार ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद शास्त्रीनगर थाना पुलिस को खबर दी गई। पुलिस कृष्णकांत के घर पहुंची तो पता चला कि उनके बेटे को पेसमेकर लगा है और हाल ही में उनके पिता और भाई की कोरोना से मौत हो गई थी। घर में मां और पत्नी थीं। पुलिस ने बच्चे की तबियत को देखते हुए कुछ बताना उचित नहीं समझा और उनके रिश्तेदारों के बारे में जानकारी जुटाई गई। कृष्णकांत की खुद की कंपनी है। पुलिस ने उनके रिश्तेदार को घटना की जानकारी दी। आधी रात के बाद उनके रिश्तेदार घटनास्थल पहुंचे। कार में सवार दो अन्य भी चोटिल हुए हैं। पुलिस की मानें तो सभी अपने घर जा रहे थे। हादसे के पीछे पुलिया पर रेलिंग और अंधेरा होना भी कारण माना जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पूर्व में यहां कई हादसे हो चुके हैं। बावजूद प्रशासन गंभीर नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.