Move to Jagran APP

बवाल से थम गई रफ्तार, पटना में हत्या तो नालंदा, वैशाली में दुर्घटना के बाद हंगामा Patna News

पटना नालंदा और वैशाली में मंगलवार को लोग आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए हैं। पटना में हत्या तो वैशाली और नालंदा में दुर्घटना से लोगों में नाराजगी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 09:57 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 09:57 AM (IST)
बवाल से थम गई रफ्तार, पटना में हत्या तो नालंदा, वैशाली में दुर्घटना के बाद हंगामा Patna News
बवाल से थम गई रफ्तार, पटना में हत्या तो नालंदा, वैशाली में दुर्घटना के बाद हंगामा Patna News

पटना, जेएनएन। राज्य में मंगलवार की सुबह नाराज लोगों के हंगामे के साथ हुई है। बिहार के अलग-अलग शहरों में हत्या और हादसे से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए हैं। राजधानी पटना में सोमवार की रात 12 साल के बच्चे की हत्या कर फांसी के फंदे से लटकाने के मामले में मंगलवार को जमकर बवाल हो रहा है। इसी तरह नालंदा और वैशाली में सड़क दुर्घटना में मौत के बाद नाराज लोग सड़क पर उतर आए हैं। तीनों ही स्थानों पर आवागमन बाधित कर दिया गया है।

loksabha election banner

वैशालीः सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में बवाल

वैशालीः महुआ थाना क्षेत्र की डगरू पंचायत के सिंघाड़ा गढ़ गांव निवासी सीएसपी संचालक उमाशंकर की लूटपाट के दौरान हत्या कर दी गई थी। इसके विरोध में मंगलवार को लोग सड़कों पर आ गए। ग्रामीणों ने शव को रखकर महुआ-ताजपुर सड़क को कुशहर चौक के पास किया जाम कर दिया। इसके कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। हंगामे से आवागमन पूरी तरह से रुक गया।

गर्दन पर लगी गोली से मौके पर ही मौत

जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक उमाशंकर राय बाइक से बैंक ऑफ बड़ौदा के गाजीपुर शाखा से काम निपटाकर लक्ष्मणपुर चौक होते हुए घर जा रहे थे। बहसी नीम चौक पक्की सड़क स्थित उच्च विद्यालय नरहरपुर मुकुंदपुर के समीप सुनसान स्थान पर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर घेर लिया और लूटपाट का प्रयास करने लगे। उनके विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी। गर्दन के समीप गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

नालंदाः बच्चे की मौत के बाद जमकर हंगामा

नालंदा। एक दिन पहले सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। सूचना मिलते ही स्वजन और ग्रामीण उग्र हो गए। बच्चे के शव को लेकर एकंगरसराय-हिलसा मुख्य मार्ग को बांके बीघा के निकट जाम कर दिया और शासन से मुआवजे की मांग करने लगे। बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर एकंगरसराय थाना के बांके बिगहा गांव के पास एकंगरसराय से हिलसा जा रही एक बोलेरो ने बांके बीघा गांव के आठ वर्षीय बच्चे साजन कुमार को कुचल दिया था। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। घायल अवस्था में उसे एकंगरसराय अस्पताल से चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। वहां देर रात इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। मंगलवार को अलसुबह साजन के शव को परिजन पटना से ले आए और गांव के निकट सड़क पर रखकर मुआवजा के लिए आवागमन ठप कर दिया। मृतक साजन राजीव बिंद का पुत्र बताया जाता है।

फुटपाथ होटल के बाहर फंसी से लटकता मिला था शव

सोमवार की रात राजधानी के बिहटा इलाके में 12 वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी गई थी। उसे मारने के बाद वारदात को घटना की शक्ल देने के लिए बच्चे के शव को फांसी पर लटा दिया गया था। बच्चे की लाश एक फुटपाथ होटल के बाहर फांसी से लटकता हुआ मिला था। इसी मामले को लेकर मंगलवार को लोग उग्र हो गए। आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए राघोपुर में सड़क पर टायर जलाकर ट्रैफिक रोक दिया। लोग यातयात बाधित कर अपराधियो को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.