Move to Jagran APP

बिहार के छपरा और गोपलगंज में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन गंभीर

बिहार के छपरा और गोपालगंज में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक ने अपनी जान गंवा दी जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 02:01 PM (IST)
बिहार के छपरा और गोपलगंज में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन गंभीर
बिहार के छपरा और गोपलगंज में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, तीन गंभीर

पटना, जेएनएन। दाउदपुर थाना अंतर्गत पियानो पोखरा के समीप डायवर्सन पर अनियंत्रित होकर बाइक दुर्घटना में घायल एक युवक की छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान बुधवार की रात्रि मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बाइक सवार दोनों युवक सिवान जिला के आंदर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी बताए जाते हैं।

loksabha election banner

मृतक वीरेंद्र सिंह का 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार सिंह बताया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक नथुनी सिंह का 23 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार सिंह है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक से अपने घर आंदर जा रहे थे, तभी दाउदपुर थाना अंतर्गत पियनों पोखरा के समीप डायवर्सन पर अनियंत्रित होकर उनकी बाइक डायवर्सन में टकरा गई। जिसके बाद दोनों युवक अचेत हो गए। दुर्घटना के बाद वहां आसपास के लोग एकत्रित हो गए। तभी उधर से गुजर रहे करणी सेना के अध्यक्ष अजय सिंह ने दोनों घायलों को अपने वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान मुकेश की मौत हो गई तथा विवेक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। भगवान बाजार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। बोलेरो की

चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल

गोपालगंज: गोपालगंज-सिवान पथ पर मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाला के समीप एक बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए मीरगंज नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सक ने दोनों युवकों को सिवान रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि सिवान जिले के बड़हरिया बाजार निवासी शौकत अली तथा राजेंद्र प्रसाद किसी काम से सिवान गए थे। वहां से दोनों युवक एक बाइक पर सवार होकर मीरगंज नगर की तरफ आ रहे थे। अभी ये जिगना ढाला के समीप पहुंचे ही थे कि तेज गति से जा रही एक बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने घायल युवकों को इलाज के लिए मीरगंज नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सक ने उन्हें सिवान रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.