Move to Jagran APP

बिहार के बक्सर में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से सवा लाख की लूट, बाइक से पहुंचे थे तीन अपराधी

सोनवर्षा ओपी क्षेत्र अंतर्गत दंगौली सोनवर्षा मार्ग पर सोमवार की सुबह सीएसपी संचालक को हथियारों से लैस अपराधियों ने लूट लिया। घटना के समय सीएसपी संचालक बाइक से अपने घर दंगौली से सोनवर्षा स्थित सीएसपी केंद्र पर जा रहा था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 11:20 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 11:20 AM (IST)
बिहार के बक्सर में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से सवा लाख की लूट, बाइक से पहुंचे थे तीन अपराधी
बक्सर में लूट की बड़ी घटना हुई हुै।

जागरण संवाददाता, बक्सर: सोनवर्षा ओपी क्षेत्र अंतर्गत दंगौली सोनवर्षा मार्ग पर सोमवार की सुबह सीएसपी संचालक को हथियारों से लैस अपराधियों ने लूट लिया। घटना के समय सीएसपी संचालक बाइक से अपने घर दंगौली से सोनवर्षा स्थित सीएसपी केंद्र पर जा रहा था। तभी दंगौली पुल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर उसके पास मौजूद सवा लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन करने के लिए पहुंची है। 

prime article banner

मिली जानकारी के अनुसार दंगौली निवासी सोनू कुमार सोनवर्षा में ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता है। एक दिन पूर्व रविवार को जमा कराए गए सवा लाख रुपये सीएसपी से लेकर घर चला गया था। सोमवार की सुबह रोज की तरह संचालक सोनू कुमार एक दिन पूर्व के जमा सवा लाख रुपये लेकर अपनी बाइक द्वारा सोनवर्षा सीएसपी केंद्र पर लेकर जा रहा था। अभी घर से निकलकर सोनू महज आधा किमी दूर दंगौली पुल पर जैसे ही पहुंचा की पीछे से बाइक सवार तीन युवकों ने ओवरटेक करते हुए उसे रोक लिया, और कनपटी पर पिस्टल सटाकर रुपयों से भरा बैग छीनकर चलते बने।

वारदात के बाद पुलिस को दी सूचना

अचानक हुई घटना से अवाक सोनू को लूट जाने का जब अहसास हुआ तब उसने सोनवर्षा ओपी पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही कुछ ही देर के अंदर घटनास्थल पर पहुंच पुलिस छानबीन में जुट गई। घटना की पुष्टि करते सोनवर्षा ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि सूचना मिलते ही क्षेत्र की नाकेबंदी करते हुए वाहन चालकों की जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा घटनास्थल से भी सुराग ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही सफलता मिल जाएगी। सोमवार को दिनदहाड़े लूट से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। लूट के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.