Move to Jagran APP

लालू ने कहा था- पलटूराम, तेजप्रताप ने तो बदल दिया CM नीतीश का gender, देखें Video

कभी लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार का नाम पलटूराम रखा था औऱ अब उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तो सीएम नीतीश का जेंडर ही बदल दिया है। उन्होंने उनका नया नामकरण किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 02:24 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 01:15 PM (IST)
लालू ने कहा था- पलटूराम, तेजप्रताप ने तो बदल दिया CM नीतीश का gender, देखें Video
लालू ने कहा था- पलटूराम, तेजप्रताप ने तो बदल दिया CM नीतीश का gender, देखें Video

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए का दामन थामने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पलटूराम कहा था। अब उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार का नया नामकरण किया है और कहा है कि वो नीतीश कुमार नहीं, नीतीश कुमारी हैं। इसके साथ ही तेजप्रताप ने सीएए, एनआरसी को लेकर भी जमकर हमला बोला।

loksabha election banner

तेजप्रताप ने बदल दिया जेंडर, दिया विवादित बयान

तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के खिलाफ बेतुका बयान देते हुए उन्हें नीतीश कुमारी और सुशील कुमारी कहा। इसके साथ ही तेज प्रताप ने भाजपा और जदयू नेताओं को सामने आकर सियासी लड़ाई लड़ने की भी चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो मैदान में आकर लड़ो। घर में चूड़ियां पहनकर बात मत करो।

महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने तो मेरे पिता लालू यादव को धोखा दिया। पहले कहा कि हम बूढे हो चले हैं और अब सत्ता तो बच्चों को संभालना चाहिए। लेकिन, जैसे ही वो देखे कि लालू का दोनों बेटा आगे बढ रहा है, उन्होंने हाथ ही खींच लिया और फिरकापरस्त ताकतों के साथ साजिश रचकर झूठे मुकदमे में लालू को फंसा कर जेल भिजवाया है।

मेरे पिता लालू जेल से बाहर होते तो गर्दा उड़ा देते

तेजप्रताप ने कहा कि अगर आज लालू यादव जेल से बाहर होते तो किसी की मजाल नहीं थी कि देश में लोकतंत्र और संविधान विरोधी एनआरसी सीएए और एनपीआर लागू करवाता। यहां तो लोगों ने कहा कि हम इसका विरोध करते हैं और संसद में जाकर हां में हां मिला दिया। लालू बाहर होते तो गर्दा उड़ा देते। 

जनता इस बार इन सबको धूल चटाएगी

बता दें कि तेजप्रताप यादव बुधवार को मसौढ़ी के मलकाना मोहल्ला में संविधान बचाओं मोर्चा द्वारा आयोजित अनिश्चतकालीन धरनास्थल पर बुधवार की रात एक जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक तेज प्रताप यादव ने कहा कि केंद्र की सरकार जाति और धर्म की राजनीति करते है। केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार का चेहरा अब बेनकाब हो चुका है। आगामी चुनाव में वोट के चोट से जनता अब इन सबको धूल चटायेगी। 

तेजप्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार के स्वास्थ्यमंत्री मंगल पांडेय पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है। रोज हत्या-बलात्कार, अपहरण की वारदातें हो रही हैं और सरकार चुपचाप है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.