This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

शहाबुद्दीन के बगैर टैक्स दिए टोल प्लाजा पार करने पर नीतीश के मंत्री ने ये क्या कह दिया?

बिहार के मंत्री और जदयू नेता ललन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह कह दिया कि शहाबुद्दीन टॉल टैक्स दिए बगैर निकल गए तो नया क्या है? हम भी बगैर टैक्स दिए निकल जाते हैं।

Kajal KumariTue, 13 Sep 2016 08:18 PM (IST)
शहाबुद्दीन के बगैर टैक्स दिए टोल प्लाजा पार करने पर नीतीश के मंत्री ने ये क्या कह दिया?

पटना [वेब डेस्क]। शहाबुद्दीन के बयानों को लेकर पटना में आयोजित जदयू की प्रेस कांफ्रेंस में जब पत्रकारों ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन और उनके समर्थकों के बगैर टैक्स टोल प्लाजा पार करने पर सवाल किया तो बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह ने कहा कि यह कोई मामला नहीं है। हम भी समर्थकों के साथ टोल प्लाजा बगैर टैक्स के पार कर जाते हैं।

इस बयान के बाद अचानक उन्हें लगा कि कुछ गलत कह गए तो ललन सिंह कुछ संभलते दिखे और फिर पत्रकारों से पूछा कि आपलोग भी टैक्स नहीं देते होंगे ?

JDU ने MLA गिरधारी यादव को नोटिस देकर पूछा, क्यों थे शहाबुद्दीन के साथ

शनिवार को भागलपुर जेल से निकलने के बाद मुजफ्फरपुर में एनएच स्थित टोल टैक्स प्लाजा पर शहाबुद्दीन और उनके काफिले में शामिल गाड़ियां बगैर टैक्स दिये ही धड़ल्ले से निकल गई थी। गाड़ियों की संख्या कितनी थी इसका अंदाजा टोल प्लाजा के कर्मचारी भी नहीं लगा सके थे। शाहबुद्दीन के काफिले में शामिल वाहन एनएच पर बिना रोक टोक के चलते रहे और किसी ने कुछ नहीं कहा।

एनएच पर गाड़ियों से टैक्स वसूलने के लिए बनाये गये टोल प्लाजा के कर्मियों और प्रबंधकों की भी हिम्मत नहीं हुई कि काफिले में शामिल गाड़ियों से टैक्स वसूलने की बात करें।

शहाबुद्दीन ने कहा - CCA लगाना है लगाएं, मैं अपने तरीके से जीता हूं

मुजफ्फरपुर में तो बकायदा मनियारी थाना पुलिस ने एन एच 28 पर काजीइंडा के पास लगाये गये टोल प्लाजा के प्रबंधक को कहकर काफिले की गाड़ी को टॉल फ्री करवा दिया और जाने दिया।

टोल प्लाजा के प्रबंधक के पास काफिला पास करने के करीब तीन घंटे पहले ही पुलिस का फरमान आ गया था।प्लाजा के प्रबंधक के मुताबिक किसी वीआईपी की सूचना पर जाम की स्थिति से बचने के लिए कभी-कभी बिना टैक्स लिये ही गाड़ियों को जाने दिया जाता है।

काफिले में राजद और सपा की झंडे लगी कई गाड़ियां थीं और साथ ही पंचायत प्रतिनिधियों के बोर्ड लगे सैकड़ों गाड़ियों का काफिला शहाबुद्दीन के साथ था।

Edited By Kajal Kumari

में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner