Move to Jagran APP

Bihar Politics: लालू के ठिकानों पर सीबीआइ की छापेमारी पर नीतीश ने दी प्रतिक्रिया, राज्यसभा प्रत्याशी पर भी बोले

लालू के ठिकानों पर सीबीआइ के छापे पर नीतीश ने कहा कि जिस ने रेड की है वही बता सकता है। हमें कोई जानकारी नहीं है। जदयू से राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा पर नीतीश ने कहा कि समय आने पर फैसला ले लिया जाएगा।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 03:35 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 04:19 PM (IST)
Bihar Politics: लालू के ठिकानों पर सीबीआइ की छापेमारी पर नीतीश ने दी प्रतिक्रिया, राज्यसभा प्रत्याशी पर भी बोले
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार सीएम नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो व बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) ने छापेमारी की थी। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर हुए घटनाक्रम ने देश में सुर्खियां बटोरीं। रविवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले पर पहली बार प्रतिक्रिया दी। राजधानी स्थित जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश ने कहा कि जिसने छापेमारी की है वही जाने कि ऐसा क्यों हुआ। जेडीयू से राज्यसभा उम्मीदवार के नाम से जुड़े सवाल पर नीतीश ने मीडिया से कहा कि आप लोग परेशान मत होइए। समय आने पर सब पता चल जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के पेट्रोल और डीजल के दाम कम करने पर भी खुशी जाहिर की। 

loksabha election banner

बिहार में पेट्रोल-डीजल के दाम कम हों, इसपर करेंगे बात

पेट्रोल और डीजल के दाम कम किए जाने पर नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार की तारीफ की। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी की है, यह खुशी की बात है। नीतीश ने कहा कि हम भी इसपर आपस में बात करेंगे। पिछली बार तो बिहार में पेट्रोल और डीजल के दाम कम किए गए थे। 

लालू पर बोले नीतीश-जो छापेमारी कर रहा, वही बताएगा

मीडिया ने नीतीश कुमार से पूछा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर सीबीआइ की छापेमारी को विपक्ष राजनीतिक बदला बता रहा है? जवाब में सीएम ने कहा कि इसके बारे में हम क्या कहें। यह तो जो कर रहा है वह ही बताएगा। मुझे कोई जानकारी नहीं है। राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा से जुड़े सवाल पर नीतीश ने कहा कि इसकी चिंता न की जाए। इतना पहले ऐलान करने की जरूरत ही क्या है। समय पर फैसला ले लिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.