Move to Jagran APP

बिहार: गया में डबल मर्डर से सनसनी, नवविवाहित पति-पति की निर्मम हत्या, पुलिस भी पशोपेश में

बिहार के गया जिले में नवविवाहित पति-पत्नी की हत्या से सनसनी मच गई है। पत्नी का शव घर से तो वहीं पति का शव घर से थोड़ी दूर पर बरामद हुआ है। पुलिस के लिए ये मर्डर केस पहेली बन गया है

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 10:04 AM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 10:21 PM (IST)
बिहार:  गया में डबल मर्डर से सनसनी, नवविवाहित पति-पति की निर्मम हत्या, पुलिस भी पशोपेश में
बिहार: गया में डबल मर्डर से सनसनी, नवविवाहित पति-पति की निर्मम हत्या, पुलिस भी पशोपेश में

पटना, जेएनएन।  एक नवविवाहित जोड़े की निर्मम हत्या कर शव को फेंक दिया गया। दोनों का शव अलग-अलग जगहों से बरामद हुआ है, हत्या का ये मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। पति और पत्नी दोनों की हत्या  गला रेत कर निर्मम तरीके से की गई  है। यह घटना गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के खंजाहापुर गांव की है, जहां सीमा कुमारी का शव उसके खंजाहांपुर स्थित घर से बरामद हुआ है, जबकि उसके पति अभिषेक कुमार का शव घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास से मिला है। पुलिस इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक अभिषेक जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला था और बुनियादगंज के खंजाहांपुर में अपना नया मकान बनाकर पत्नी सीमा के साथ रह रहा था। दोनों की शादी बीते नवंबर 2019 में धूमधाम से हुई थी। हत्या किस वजह से हुई ये अभीतक किसी की समझ में नहीं आई है।

गुरुवार की सुबह पुलिस को एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने रेलवे ओवरब्रिज के पास से युवक का शव बरामद किया। पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के बाद शव को अज्ञात मानकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया। इसके बाद मृतक अभिषेक की पत्नी सीमा कुमारी की भी हत्या होने की सूचना पड़ोसी द्वारा बुनियादगंज पुलिस को दी गई। जिसके बाद बुनियादगंज पुलिस ने सीमा का शव उसके घर से बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक घर में सीमा के शव के अलावा कोई नहीं था जिससे ग्रामीणों को शक है कि अभिषेक ही अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था। हालांकि शुरुआती तफ्तीश में पुलिस ने इसे ससुराल पक्ष द्वारा की गयी हत्या मानकर मृतक महिला के मायकेवालों को सूचना दे दी है।

नवविवाहिता सीमा कुमारी की हत्या की खबर सुनकर उसके परिजन भागे-भागे एएनएमसीएच पहुंचे, जहां सीमा की बहन ने उसकी पहचान की। साथ ही मुफ्फसिल थाना द्वारा अज्ञात के रुप में भेजे गये शव की पहचान उसके पति अभिषेक कुमार के रुप में की गई।

पति-पत्नी की निर्मम हत्या की खबर से परिजन के साथ ही गांववाले भी सदमे में हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किसने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। मृतक अभिषेक के बारे में बताया जा रहा है कि वो राजमिस्त्री का काम करता था, उसकी किसी से भी दुश्मनी नहीं थी।

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

बुनियादगंज और मुफस्सिल थाना की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने मुफस्सिल और बुनियादगंज थाना की पुलिस के साथ ही वजीरगंज कैंप के डीएसपी को मामले की बारीकी से पड़ताल कर डबल मर्डर के आरोपी की शीघ्र शिनाख्त कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.