Move to Jagran APP

नए साल पर बधाइयों का सिलसिला जारी, राज्‍यपाल व मुख्‍यमंत्री ने भी कहा Happy New Year

Happy New Year 2020 नए साल के अवसर पर पक्ष-विपक्ष के नेताओं व जनप्रतिनिधियों के बधाइयों का सिलसिला जारी है। इस अवसर पर किसने क्‍या कहा जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 07:54 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 07:54 AM (IST)
नए साल पर बधाइयों का सिलसिला जारी, राज्‍यपाल व मुख्‍यमंत्री ने भी कहा Happy New Year
नए साल पर बधाइयों का सिलसिला जारी, राज्‍यपाल व मुख्‍यमंत्री ने भी कहा Happy New Year

पटना [जेएनएन]।  Happy New Year 2020: नए साल पर बधाइयों व शुभकामनाओं का सिलसिला जारी है। इस अवसर पर बिहार के राज्यपाल फागू चौहान व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार तथा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव से लेकर पक्ष-विपक्ष के अनेक नेताओं व जनप्रतिनिधियों ने बधाई दी है।

loksabha election banner

राज्यपाल फागू चौहान ने नववर्ष के सुअवसर पर समस्त बिहारवासियों और देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने कहा है कि नये वर्ष में सबका जीवन सुख, समृद्धि, आनंद और उल्लास से परिपूर्ण हो तथा ऐसा बंधुत्वपूर्ण और सद्भावमूलक सामाजिक वातावरण सुविकसित हो, जिससे राष्ट्रीयता, सामाजिक समरसता और न्यायपरक प्रगति को पूरी शक्ति और गति मिल सके। अपने शुभकामना संदेश में राज्यपाल ने मंगलकामना की है कि नये वर्ष में बिहार विकास पथ पर सतत आगे बढ़ता रहे। 

नए साल में बिहार की विकास यात्रा में सहयोगी बनें : नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को नए वर्ष की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने आम लोगों से बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का अपील की है। साथ ही भरोसा जताया है कि आने वाले वर्ष में बिहार देश ही नहीं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी विशिष्ट पहचान बना सकेगा। उन्होंने न्याय के साथ बिहार के सर्वांगीण विकास एवं सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के प्रति राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि सबके सम्मिलित प्रयास से सुखी-समृद्ध एवं गौरवशाली बिहार का निर्माण होगा। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई है कि वर्ष-2020 सबके लिए सुख-शांति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष साबित होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.