Move to Jagran APP

बिहार में नहीं थम रहीं हत्‍याएं: लखीसराय में प्रोपर्टी डीलर को मार डाला; गोपालगंज, नवादा व सासाराम में भी वारदात

बिहार में नहीं थम रही हत्‍याएं। गोपालगंज नवादा के बाद अब सासाराम में अपराधियों ने हत्‍या की घटना को अंजाम दिया है। इसके पहले लखीसराय में प्राेपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 05:39 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 10:14 PM (IST)
बिहार में नहीं थम रहीं हत्‍याएं: लखीसराय में प्रोपर्टी डीलर को मार डाला; गोपालगंज, नवादा व सासाराम में भी वारदात
बिहार में नहीं थम रहीं हत्‍याएं: लखीसराय में प्रोपर्टी डीलर को मार डाला; गोपालगंज, नवादा व सासाराम में भी वारदात

पटना, जेएनएन। बिहार में नहीं थम रही हत्‍याएं। मंगलवार भी इससे इतर नहीं रहा। पहले गोपालगंज में गोपालगंज में छात्र की हत्‍या की घटना हुई, इसके बाद नवादा, फिर सासाराम में बदमाशों ने घटना काे अंजाम दिया। नवादा में तो अपराधियों ने 10 साल के बच्‍चे की काफी कूर ढंग से मार डाला। वहीं सासाराम में युवक की गोली मार हत्‍या की गई है। उधर आज ही लखीसराय में भी अपराधियों ने लखरीसराय में प्रोपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला। अस्‍पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई।

loksabha election banner

अब सासाराम में युवक को मार डाला 

जानकारी के अनुसार, सासाराम में मंगलवार के अपराह्न बाद उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक युवक की सरेराह अपराधियों ने हत्‍या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस हत्‍या से लोग सहम गए है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव का है । युवक की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वह छानबीन कर रही है और शिनाख्‍त के लिए अगल-बगल के थानों से संपर्क करने की बात कही है। वहीं घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि अपराधी बेखौफ हो गए हैं और पुलिस कुछ कर ही नहीं रही है। 

नवादा में 10 साल के बच्‍चे की निर्मम हत्‍या 

मंगलवार को ही नवादा के नादरीगंज में निर्मम ढंग से एक 10 साल के बच्‍चे को अपराधियों ने मार डाला। अपराधियों ने हत्‍या में क्रूरता की हद पार कर दी। बच्‍चे का गला रेत दिया तथा उसका प्राइवेट पार्ट भी काट डाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक की पहचान जावेद के रूप में हुई है। मृतक का नाना स्‍थानीय बाजार में फल बेचने का काम करते हैं तथा बच्‍चा अपनी मां के साथ ननिहाल में ही रहता था। 

गोपालगंज में छात्र की हत्‍या

गोपालगंज जेएनएन के अनुसार, जिले में बेखौफ अपराधी ने विजयीपुर थाना क्षेत्र में कोचिंग से लौट रहे छात्र को गाली मार दी। वारदात के बाद घायल छात्र को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। इस दौरान हॉस्पिटल जाते हुए रास्ते में छात्र की मौत हो गई। वहीं गोली मारने के बाद आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। वहीं हत्यारे के घर पर भी मृतक की परिजन आ धमके और उसकी मां को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। उधर, मृतक की पहचान अदालत यादव के पुत्र धन्नु यादव (18) के रूप में हुई है। धन्नु रोज की तरह दोपहर विजयीपुर कोचिंग के लिए निकला था। जैसे ही वे अपने घर बंधौरा गांव पहुुंचा कि पवन पांडेय नामक युवक ने घटना को अंजाम दिया। 

लखीसराय में प्रोपर्टी डीलर की हत्‍या
लखीसराय जिले में भी अपराधियों ने हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया है। मंगलवार को दिन दहाड़े गोलियों से छलनी कर स्कॉर्पियो सवार प्रोपर्टी डीलर की हत्या कर दी। सूत्रों की मानें तो दो हत्यारे बाइक पर सवार होकर चितरंजन रोड पहुंचे थे, जहां स्कॉर्पियो पर सवार टाउन थाना क्षेत्र के संतर मुहल्ला निवासी स्व राधे मेहता के पुत्र पप्पू अमरजीत सक्सेना उर्फ पप्पू मेहता पर सामने व बायीं ओर से गोलियों से गोलियां चलानी शुरू कर दी।इससे स्कॉर्पियो पर ड्राइवर सीट के बगल में बैठे पप्पू मेहता का शरीर गोलियों से छलनी हो गया। घटना के बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए स्टेशन की ओर से फरार हो गये। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल पप्पू मेहता को विद्यापीठ चौक स्थित ममता इमरजेंसी हॉस्पिटल में पहुंचाया गया, जहां इलाज शुरू होते ही पप्पू की मौत हो गयी। 

इसे भी पढ़ें: नवादा में 10 साल के बच्‍चे की हत्‍या, अपराधियों की क्रूरता देख कर सहम गए लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.