Move to Jagran APP

दवा कारोबारी की हत्‍या के बाद सारण में बवाल, हालात बेकाबू, कई थाने की पुलिस कर रही कैंप

छपरा के रिविलगंज में दवा दुकानदार की चाकू घोंप कर हत्या। हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी कर किया हंगामा। छपरा सिवान मुख्य पथ को कचनार गांव के पास किया जाम। आरोपित के घर एवं मार्केट पर हमला

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 10:57 AM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 12:01 PM (IST)
दवा कारोबारी की हत्‍या के बाद सारण में बवाल, हालात बेकाबू, कई थाने की पुलिस कर रही कैंप
हत्‍या की घटना के बाद सड़क जाम करते ग्रामीण। जागरण

रिविलगंज (सारण), संवाद सूत्र। सारण जिला के रिविलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कचनार गांव के एक दवा दुकानदार की बुधवार देर रात चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार की सुबह जमकर हंगामा किया। सड़क पर आगजनी कर छपरा- सिवान मुख्य पथ को जाम कर दिया। गुस्‍साए लोगों ने आरोपित के घर एवं मार्केट पर भी हमला कर दिया। वहां तोड़फोड़ की। कई सामान को आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले कर दिया। लोगों का आक्रोश देख पुलिस भी पास जाने की हिम्‍मत नहीं जुटा पा रही है। हालांकि, स्‍थानीय लोगों के प्रयास से स्थिति को नियंत्रित कराने का प्रयास किया जा रहा है। हालात को देखते हुए कई थाने की पुलिस को बुलाया गया है। 

loksabha election banner

डाक्‍टर के बैठने को लेकर हुआ विवाद 

प्रभु राय की दवा दुकान टेकनिवास बाजार में है। उनकी दवा दुकान में काफी पहले से एक चिकित्सक बैठते हैं। उनकी दवा दुकान के सामने एक मार्केट है, उसके प्रोपराइटर उस डाक्‍टर को अपने मार्केट में बैठने को कह रहा था। इसी बात को लेकर बुधवार रात करीब नौ बजे प्रभु राय का उससे विवाद हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस विवाद में आरोपित ने प्रभु राय को चाकू घोंप दिया। गंभीर हालत में उन्हें रिविलगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से छपरा रेफर कर दिया गया। छपरा में इलाज के दौरान देर रात में उनकी मौत हो गई।

मौत की जानकारी होते ही भड़का आक्राेश

मौत की जानकारी गुरुवार की सुबह में गांव के लोगों को हुई तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। कचनार गांव के पास छपरा -सिवान मुख्य पथ को जाम कर दिया। बताया जाता है कि टेकनीवास बाजार स्थित आरोपित के मार्केट कांप्‍लेक्‍स में भी लोगों ने जमकर उपद्रव किया। वहां रखे सामान एवं जेनेरेटर को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपित के घर पर भी लोगों ने हमला कर दिया। वहां पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस मामले को शांत कराने का प्रयास कर रही है। बताया जाता है कि 10 वर्ष पहले उनकी भाभी मुखिया थी। प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है। रिविलगंज थाना प्रभारी को जान बचाकर भागना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.