Move to Jagran APP

झगड़ा खत्‍म करने के लिए कार से घूमने निकले थे पति-पत्‍नी, गोपालगंज के रास्‍ते में हो गया धोखा

युवक ने अपनी पत्‍नी को फोन किया। उससे कहा कि झगड़ा खत्‍म करो गलती मेरी ही थी। आओ मिल बैठकर बात करेंगे। पत्‍नी भी खुश हुई कि चलो अच्‍छा है। वह तुरंत मिलने के लिए तैयार हो गई। पति ने उसके नजदीकी बाजार मशरक में ही बुलवा लिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 12:02 PM (IST)
झगड़ा खत्‍म करने के लिए कार से घूमने निकले थे पति-पत्‍नी, गोपालगंज के रास्‍ते में हो गया धोखा
गोपालगंज में पत्‍नी की हत्‍या कर शव फेंकने वाला पकड़ा गया। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोपालगंज/सारण, जागरण टीम। सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के रसौली गांव निवासी युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था। पति से नाराज होकर पत्‍नी मायके में रह रही थी। युवक ने अपनी पत्‍नी को फोन किया। उससे कहा कि झगड़ा खत्‍म करो, गलती मेरी ही थी। आओ मिल बैठकर बात करेंगे। पत्‍नी भी खुश हुई कि चलो अच्‍छा है। वह तुरंत मिलने के लिए तैयार हो गई। पति ने उसके नजदीकी बाजार मशरक में ही बुलवा लिया। अपने सुखद भविष्य की कामना लेकर पत्‍नी तत्‍काल तैयार हुई और बताई गई जगह पर चली आई। पति-पत्‍नी दोनों मिले। प्‍यार-मोहब्‍बत की बातें हुईं। फिर कार में घूमने और ढेरों बातें करने का प्‍लान बना। दोनों कार में बैठे और कार चल पड़ी। यहां तक सब ठीक था। रात के अंधेरे में गोपालगंज जिले के एक गांव के बाहर कार रुकी, तो मामला पूरी तरह बदल चुका था।

loksabha election banner

गोपालगंज की सुनसान सड़क पर रात को रुकी कार

यह पूरा मामला सोमवार का है, सोमवार को दिन चढ़ने के साथ इस घटनाक्रम की शुरुआत हुई और मंगलवार की सुबह तक एक चौंकाने वाला सच लोगों के सामने आ चुका था। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर-हरनवत गांव के समीप सड़क किनारे एक कार रुकी। रात के अंधेरे में कार से दो लोग उतरे। उन्‍होंने कार से कोई लंबी सी चीज उतारी, उसे सड़क किनारे रखा, फिर कार में सवार हुए और चलते बने। संयोग से बगल के गांव के लोगों ने यह सब होते देखा। उन्‍हें शक हुआ तो उस जगह पहुंचे, जहां कार रुकी थी।

पुलिस ने तत्‍काल वायरलेस पर सभी थानों को किया अलर्ट

घटनास्‍थल पर पहुंचकर लोगों ने देखा कि वहां एक महिला का शव पड़ा है। लोगों ने तुरंत पुलिस को खबर कर दी। मीरगंज थानाध्यक्ष छोटन कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले किया। वायरलेस से संदेश प्रसारित कर कार की तलाश को लेकर जिले की सभी सीमा सील करा दी। इसी बीच कार सवार सद्दाम व आमिर को डुमरिया पुल के समीप पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एफएसएल टीम इस मामले में कार में फैले खून और चाकू की जांच कर रही है।

खून से सनी थी युवक की कार

पुलिस को युवक की कार खून से सनी मिली, हत्या में इस्तेमाल चाकू भी जब्त कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी बाइपास के इर्द-गिर्द के बाशिंदों की तत्परता से संभव हो सकी। सड़क किनारे शव फेंक कर कार से भाग रहे युवकों की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने बिना समय गंवाए कार सवारों के भागने की दिशा में नाकेबंदी की और दोनों को कार समेत दबोच लिया।

सारण जिले के मशरक का है सद्दाम

हत्‍यारे पति की पहचान सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के रसौली गांव निवासी अली इमाम के पुत्र सद्दाम के रूप में हुई है। उसकी पत्नी का नाम गुलाबसा खातून है। सद्दाम पेशे से ट्रक ड्राइवर है। उसने सुनियोजित तरीके से पत्नी की हत्या की साजिश रची थी। अकेले हत्या करने में मुश्किल होती, इसलिए दोस्त आमिर को साथ ले लिया। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद उसने पूरी कहानी खुद बयां कर दी। बताया कि कार उसका दोस्त चला रहा था। वह पत्नी के साथ पीछे बैठा और रास्ते में ही चाकू से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.