Move to Jagran APP

Murder in Patna: चाय दुकान पर पानी पी रहे युवक को गोलियों से भूना, अपराधी प्रवृत्ति का था मृतक

पटना सिटी के आलमगंज महावीर घाट मार्ग में अपराधी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना। घटनास्थल से 150 गज की दूरी पर भवन निर्माण विभाग का भरा जा रहा था टेंडर। मृतक आधा दर्जन से अधिक हत्याकांडों में आरोपित होकर जा चुका था जेल। आपसी वर्चस्व का परिणाम मान रही पुलिस

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 02:55 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 02:55 PM (IST)
Murder in Patna: चाय दुकान पर पानी पी रहे युवक को गोलियों से भूना, अपराधी प्रवृत्ति का था मृतक
हत्‍या के बाद घटनास्‍थल पर छानबीन करती पुलिस। जागरण

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। Bihar Crime News: अनुमंडल कार्यालय से महज 200 गज की दूरी पर आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट मार्ग में चाय दुकान पर शनिवार को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने 32 वर्षीय दीपक उर्फ पगलवा की गोली मारकर हत्या कर दी। खून से लथपथ युवक को पुलिस एनएमसीएच ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज (NMCH) भेजा। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक आधा दर्जन से अधिक हत्याकांडों में आरोपित रह चुका है। जेल भी जा चुका है। पुलिस इसे आपसी वर्चस्व की लड़ाई मान रही है।  

loksabha election banner

चाय पीने के लिए बैठा था दुकान में 

जानकारी के अनुसार शनिवार को लगभग 11.30 बजे महावीर घाट मार्ग में महावीर मंदिर तथा गुलजारबाग भवन प्रमंडल कार्यालय के बीच स्थित चाय दुकान में दीपक उर्फ पगलवा चाय पीने के लिए बैठा था। उसने दुकानदार से पानी मांगा। अभी वह पानी पी ही रहा था कि अचानक दो युवक आए और पिस्‍टल से ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। गोली दीपक के सीने, सिर व पेट में लगी। वह वहीं गिर पड़ा। इधर गोलीबारी होते ही महावीर घाट मार्ग में अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित भवन निर्माण विभाग का टेंडर भरा जा रहा था। इस कारण मार्ग में लोगों का जमावड़ा लगा था। चर्चा है कि मृतक दीपक उर्फ पगलवा भी टेंडर भरने आए किसी संवेदक के पक्ष में आया था। पुलिस आज टेंडर भरनेवालों की भी जांच कर रही है।

किसी टेंडर भरने वाले के पक्ष में आया था पगलवा 

भवन निर्माण विभाग के कार्यालय में टेंडर के दौरान तैनात दो सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि लगभग आधा दर्जन गोलियों की आवाज उनलोगों ने सुनी है। वहीं भवन निर्माण विभाग के एसडीओ नागमणि ने बताया कि उन्हें गोली की आवाज नहीं सुनाई दी। एनएमसीएच में पहुंचे मृतक के भाई सूरज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि भाई को गोली मार दी गई है। जब वे अस्पताल पहुंचे तो दीपक को मृत पाया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि मारा गया युवक अपराधी था। दो दशक के अंदर आधा दर्जन से अधिक हत्याकांडों में जेल जा चुका है। उसके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.