Move to Jagran APP

पटना में डीजल चोर को भीड़ ने दी मौत की सजा, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान Patna News

फतुहा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी से डीजल चोरी करते पकड़े गए युवक की लोगों ने पीट-पीटकर जान ले ली।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 08:41 AM (IST)
पटना में डीजल चोर को भीड़ ने दी मौत की सजा, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान Patna News
पटना में डीजल चोर को भीड़ ने दी मौत की सजा, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान Patna News

पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना की 'भीड़' पर एक बार फिर खून सवार हो गया। मंगलवार की देर रात फतुहा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी से डीजल चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए युवक को लोगों ने मार-मारकर अधमरा कर दिया। चोर को मरणासन्न देखकर लोग उसे छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में पुलिस कैंप कर रही है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

एक न सुनी और शुरू कर दिया पीटना

वारदात फतुहा थाना क्षेत्र के नयका रोड के समीप हुई। नयका रोड पर रोज रात बड़ी संख्या में ट्रक और अन्य गाड़ियां खड़ी रहती हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की रात कुछ लोगों ने एक गाड़ी से युवक को डीजल चोरी करते देख लिया। इसके बाद अन्य लोगों को बुलाकर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। नाराज लोगों ने एक न सुनी और चोर को पीटना शुरू कर दिया। जिसके हाथ में जो लगा उससे मारपीट की गई। पीटने के बाद जब चोर मरणासन्न हो गया तो लोग उसे छोड़कर भाग गए।

मरणासन्न हालत में था युवक

मंगलवार की सुबह सूचना पर फतुहा थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस कर्मियों का कहना है कि जब वो लोग पहुंचे तो युवक खून से लतपथ पड़ा था, और उसकी सांसें चल रही थीं। बताया गया कि उक्त युवक ने चोरी की थी जिसपर उसके साथ मारपीट की गई है। इसपर घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.