Move to Jagran APP

बिहार के युवक के चक्‍कर में फंस गई मुंबई की सपना, शादी के बाद पति ने की बड़ी अजीब डिमांड

मुंबई की युवती बिहार के शख्‍स से शादी कर बुरी तरह फंस गई है। छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र के दुरगौली गांव के युवक ने पहले तो इस युवती से शादी की और बाद में उसे पैसे कमाने की मशीन बनाना चाहा।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 01:28 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 07:26 AM (IST)
बिहार के युवक के चक्‍कर में फंस गई मुंबई की सपना, शादी के बाद पति ने की बड़ी अजीब डिमांड
मुंबई की सपना ने की बिहार के युवक की शिकायत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मशरक (सारण), संवाद सूत्र। मुंबई की युवती बिहार के शख्‍स से शादी कर बुरी तरह फंस गई है। छपरा (सारण) जिले के मशरक थाना क्षेत्र के दुरगौली गांव के युवक ने पहले तो इस युवती से शादी की और बाद में उसे पैसे कमाने की मशीन बनाना चाहा। वह युवती को दूसरे मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। महिला ने इससे मना किया और मजदूरी कर पति को पैसे देने लगी। लेकिन पति को इससे संतोष नहीं हुआ और वह पत्‍नी को मुंबई में ही छाेड़कर घर भाग आया। महिला की शिकायत पर छपरा महिला थाने की पुलिस पति को तलाशने में जुटी है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : पूर्वी चंपारण का डीपीओ तो अय्याश निकला, महिलाकर्मी को चैंबर में बुलाकर..., न ही जानें तो बेहतर

आरोपित के घर में लटका मिला ताला

छपरा महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को मशरक थाना पुलिस के साथ दुरगौली गांव में प्राथमिकी आरोपित अविनाश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के घर पर छापेमारी की, लेकिन उसके घर में ताला लटका हुआ था। एक महिला ने छपरा महिला थाने में पति पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मुंबई से आई सपना ने बताया कि वर्ष 2016 में हिंदू रीति-रिवाज के साथ गुड्डू ने उससे शादी की थी। कुछ दिनों तक दोनों में संबंध अच्छे रहे, लेकिन कुछ दिन बाद पैसों के लिए पति द्वारा उसे प्रताड़‍ित किया जाने लगा। महिला ने बताया कि उसके पति के द्वारा उससे अन्य पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाने लगा। लेकिन महिला ने यह स्वीकार नहीं किया और मजदूरी करके अपने पति को पैसे देने लगी। कुछ दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा।

ये भी पढ़ें, घरवाली और बाहरवाली के चक्‍कर में बुरा फंसा पटना का युवक, हालत देखकर पुलिसवालों को भी आई तरस

दूसरी बार पति ने महिला को अकेले छोड़ा

सपना ने बताया कि कुछ महीने पहले पति उसे मुंबई में ही छोड़ कर अपने घर आ गए। पति को ढूंढते हुए सपना उसके घर पहुंची। जब घरवालों द्वारा उसे मारपीट कर भगा दिया गया तो उसने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया। इसके बाद मशरक थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को बुला कर आपसी समझौता करवा दिया। लगभग 15 दिनों तक तो ठीक-ठाक रहा, लेकिन फिर पहले की तरह ही गुड्डू सिंह महिला को मुंबई में अकेले छोड़ कर भाग गया। इसके बाद महिला पुन: अपने पति के घर पहुंची जहां उसके सास, ननद और देवर के द्वारा उसके साथ मारपीट कर घर में नहीं घुसने दिया गया। महिला को एक बेटा भी है 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.