Move to Jagran APP

सारण जिले की इस मुखिया उम्‍मीदवार को मतदान से पहले ही मिला बड़ा गम, परिवार के हर शख्‍स के चेहरे पर मायूसी

सारण जिले के बनियापुर प्रखंड की एक मुखिया उम्‍मीदवार के घर का माहौल कुछ अलग है। जुलेखा खातून के घर में मतदान के अपडेट जानने की उतनी बेचैनी नहीं है जितना कि केवल एक दिन पहले ही अपने परिवार के पांच लोगों को खोने का गम

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 09:33 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 09:33 AM (IST)
सारण जिले की इस मुखिया उम्‍मीदवार को मतदान से पहले ही मिला बड़ा गम, परिवार के हर शख्‍स के चेहरे पर मायूसी
सारण जिले की मुखिया उम्‍मीदवार के घर मायूसी का माहौल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बनियापुर (सारण), संवाद सूत्र। पंचायत चुनाव के आठवें चरण में किस्‍मत आजमा रहा हर प्रत्‍याशी आज मतदान और मतदाताओं को लेकर परेशान है, लेकिन सारण जिले के बनियापुर प्रखंड की एक मुखिया उम्‍मीदवार के घर का माहौल कुछ अलग है। जुलेखा खातून के घर में मतदान के अपडेट जानने की उतनी बेचैनी नहीं है, जितना कि केवल एक दिन पहले ही अपने परिवार के पांच लोगों को खोने का गम। दरअसल, जनता बाजार थाना क्षेत्र के बसही गांव के एक परिवार के पांच लोगों की मौत मंगलवार को सड़क दुर्घटना के दौरान धनबाद में हो गई। इस दुर्घटना में माता, पिता सहित पुत्र तथा पोता समेत पांच की मौत हुई है।

loksabha election banner

घटना की जानकारी मिलते के बाद से ही पूरे परिवार में मातम छा गया है। जानकारी के मुताबिक बसही गांव निवासी शकील अख्तर बोकारो सीसीएल में कार्यरत थे। उनका पूरा परिवार पत्नी रबिउन निशा, पुत्र वसीम अकरम तथा उसकी नव विवाहिता पत्नी के अलावा दो वर्ष का पोता चिकू पश्चिम बंगाल के आसनसोल में शादी समारोह में शामिल होकर गांव बसही लौट रहा था कि धनबाद जिला के गोविन्दपुर थाना अन्तर्गत एक खाई में स्विफ्ट डिजायर कार खाई में जा गिरी। इसमें कार में सवार पूरे परिवार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

घटना की सूचना जब गांव में मोबाइल पर मिली तो ही घर में कोहराम मच गया। पूरे घर में सन्नाटा छा गई। बताया जाता है कि घर परिवार के सामाजिक कार्यकर्ता नबी अहमद की माता तथा मृत व्यक्ति सकिल अख्तर की भौजाई जुलेखा खातून मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ रही है। 24 नवंबर को वहां मतदान होने वाला है। उसको लेकर सभी परिवार मतदान करने के लिए शादी समारोह से अपने गांव वापस आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में मौत की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गई। शकिल अख्तर के घर पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.