Move to Jagran APP

मुकेश सहनी ने दी धमकी-बोचहां में चुनाव लड़ने का ऐलान तो करे भाजपा, तुरंत तोड़ देंगे गठबंधन

बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी के तेवर नरम नहीं हो रहे। वे भाजपा पर लगातार हमले कर रहे हैं। उन्‍होंने दो टूक कहा है कि बोचहां सीट पर भाजपा का शीर्ष नेतृत्‍व उम्‍मीदवार की घोषणा करके तो देखे। हम गठबंधन तोड़ देंगे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 03:20 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 02:19 PM (IST)
मुकेश सहनी ने दी धमकी-बोचहां में चुनाव लड़ने का ऐलान तो करे भाजपा, तुरंत तोड़ देंगे गठबंधन
बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी (Minister Mukesh Sahani) के तेवर नरम नहीं हो रहे। वे भाजपा पर लगातार हमले कर रहे हैं। एक बार फिर उन्‍होंने भाजपा को चेतावनी दी है। उन्‍होंने दो टूक कहा है कि बोचहां सीट पर भाजपा का शीर्ष नेतृत्‍व उम्‍मीदवार की घोषणा करके तो दिखाए, हम गठबंधन तोड़ देंगे। इस दौरान उन्‍होंने भाजापा को एक तरह से चुनौती दे डाली। साथ ही मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद (BJP MP Ajay Nishad) को लेकर उन्‍होंने कहा कि उनकी हैसियत ही क्‍या है। सहनी ने यूपी विधानसभा चुनाव में पूरी क्षमता से लड़ने की बात कही। वे एक चैनल से बात कर रहे थे।  

loksabha election banner

अजय निषाद की हैसियत ही क्‍या है 

बिहार की सियासत में गरमाहट लाने के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि मल्‍लाह का बेटा खड़ा होगा तो गरमाहट आएगी ही। मैदान में उतरे हैं तो आगे और गरमी बढ़ेगी। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तरप्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के लिए 165 सीटों पर उम्‍मीदवार उतारेंगे। इसके लिए क्रम से कैंडिडेट की घोषणा करते जा रहे हैं। सरकार बदलने की बात पर उन्‍होंने कहा कि हम ईमानदारी से चलने वाले हैं। बेइमान होते तो उसी दिन सरकार बदल देते जिस दिन हमें जनता ने पावर दिया था। उन्‍होंने कहा क‍ि‍ जब तक हमें कोई परेशान नहीं करेगा, छेड़ेगा नहीं हम कुछ नहीं कहेंगे। 

टाप लीडरशिप घोषणा करके तो दिखाए

यह पूछने पर कि मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद तो आपको छेड़ दे रहे हैं।  मुकेश सहनी ने कहा कि उनकी क्‍या हैसि‍यत है। उनका क्‍या है, हाथी कभी रोड पर भौंकने वाले के पीछे जाता है क्‍या। उनकी टाप लीडरशिप बोले न। उनकी पार्टी के बड़े नेता बोल के दिखा दें कि बोचहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं। मुकेश सहनी के बारे में एक बार भी बोल दें तो कल का कल गठबंधन तोड़ देंगे। एनडीए कल गठबंधन तोड़ ले। लड़े अकेले 2024 का चुनाव, हम भी अकेले लड़ेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.