Move to Jagran APP

लालू की बेटियों ने मां राबड़ी को किया याद, सोशल मीडिया में शेयर की दुर्लभ तस्वीरें; वीडियो भी देखें

मदर्स डे की धमक बिहार की राजनीति पर भी दिखी। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेत्री राबड़ी देवी को उनकी बेटियों ने खास दिन पर अनोखे अंदाज में याद किया। जानें।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 10:04 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 10:04 PM (IST)
लालू की बेटियों ने मां राबड़ी को किया याद, सोशल मीडिया में शेयर की दुर्लभ तस्वीरें; वीडियो भी देखें
लालू की बेटियों ने मां राबड़ी को किया याद, सोशल मीडिया में शेयर की दुर्लभ तस्वीरें; वीडियो भी देखें

पटना, राजेश ठाकुर। पूरा विश्व मदर्स डे मना रहा है। इसकी धमक बिहार की राजनीति में भी दिख रही है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेत्री राबड़ी देवी को उनकी बेटियों ने मदर्स डे पर अनोखे अंदाज में याद किया। एक बेटी ने यूपी तो एक बेटी ने हरियाणा और एक ने विदेश की धरती से मां राबड़ी को पूरी तन्मयता से याद कर बचपन की दुर्लभ तस्वीरें शेयर कीं। राजद सुप्रीमो लालू की बेटियों रोहिणी आचार्या, रागिनी व राजलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर भले ही कम शब्दों में अपनी भावना को रखा हो, लेकिन दुर्लभ तस्वीरों से उनके मन की मिठास को महसूस किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर दुर्लभ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। मां को याद छोटे बेटे तेजस्वी ने भी किया। उन्होंने मां के टीका लगाते हुए एक तस्वीर साझा की।

loksabha election banner

दूर रह कर बात ना करूं तो बेचैन हो जाती है...

लालू-राबड़ी की बिटिया रोहिणी आचार्या विदेश में रहती हैं। उन्होंने अपने फेसबुक एकांउट पर मां राबड़ी के साथ की अपने बचपन की दुर्लभ तस्वीरों को पोस्ट किया है। उन्होंने मां के लिए दो पंक्ति भी लिखी हैं। उन्होंने लिखा- 'दूर रह कर बात ना करूं तो बेचैन हो जाती है, वो मां है दुआ के सिवा उसे बात कब आती है...' तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। काफी समर्थकों ने उन्हें बधाई भी दी है।

रागिनी ने ट्विटर एकाउंट से किया याद

​राबड़ी को उनकी बेटी रागिनी ने भी याद किया है और मदर्स डे पर पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। अपने संबोधन के साथ उन्होंने कई फोटो को टैग किया है, लेकिन एक फोटो रागिनी का काफी पुराना है। उसमें राबड़ी देवी अपनी बिटिया को दुलार कर रही हैं।

छोटी बिटिया राजलक्ष्मी ने बनाया फोटो का स्लाइड

लालू की छोटी बिटिया यूपी में रहती हैं। उनकी शादी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के परिवार में हुई है। उनके पति भी राजनीति में एक्टिव हैं। मायके और ससुराल का राजनीति से जुड़ाव होने के कारण राजलक्ष्मी भी ट्विटर एकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। राजलक्ष्मी ने भी मदर्स डे पर मां को अपने अनोखे अंदाज में याद किया है। उन्होंने पुरानी दुर्लभ तस्वीरों को वीडियो फॉर्मेट बनाकर ट्वीट किया है। लिखा है- All my LOVE to you ‘MAA’ my universe...।

तेजस्वी ने लिखा 'मां से सब है'....

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी मदर्स डे पर मां राबड़ी देवी को याद किया। उन्होंने इस दिन को खास बनाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। मां के द्वारा माथे पर टिका लगाते हुए उन्होंने फोटो अपलोड की। तस्वीर में लिखा था 'मां से सब है'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.