Move to Jagran APP

भीड़ के बीच सास ने कालर पकड़ की बेइज्‍जती, आहत दामाद ने कर ली खुदकुशी, नालंदा की घटना

नालंदा जिले के नूरसराय में लोगों के बीच सास द्वारा कालर पकड़े जाने से आहत एक युवक ने खुदकुशी कर ली। उसने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पत्‍नी से विवाद के बाद आए ससुरालवालों ने की थी बेइज्‍जती।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 04:52 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 04:52 PM (IST)
भीड़ के बीच सास ने कालर पकड़ की बेइज्‍जती, आहत दामाद ने कर ली खुदकुशी, नालंदा की घटना
अपमान से आहत दामाद ने की खुदकुशी। प्रतीकात्‍मक फोटो

नूरसराय (नालंदा), संवाद सूत्र। नूरसराय थाना क्षेत्र के मड़ाहारा गांव में गुरुवार को पारिवारिक कलह व ग्रामीणों के सामने हुई बेइज्‍जती से आहत एक युवक ने खुदकुशी कर ली। मृतक बृजनंदन पासवान का 28 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार था। इस घटना से कोहराम मच गया है। स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि थाने में इसकी शिकायत नहीं की गई है। 

loksabha election banner

छह साल पहले हुई थी प्रवीण की शादी 

जानकारी के अनुसार प्रवीण की शादी 2015 में अस्थावां थाना क्षेत्र की विनीता कुमारी के साथ हुई थी। दोनों की दो संतान हैं। प्रवीण की पत्‍नी से किसी बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उसकी पत्‍नी ने अपने मायके में इसकी सूचना दे दी। प्रवीण के परिवार के लोगों के मुताबिक प्रवीण के ससुराल के लोग थाने पहुंच गए और विनीता को कहा कि एफआइआर कर दे। लेकिन उसने इससे इंकार कर दिया। इसके बाद मायके के लोग बेटी के ससुराल पहुंच गए।

ग्रामीणों के बीच सास ने कालर पकड़ की बेइज्‍जती

सास-ससुर और अन्‍य लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हो-हल्‍ला सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। भीड़ के सामने ही प्रवीण की सास ने उसकी कालर पकड़ ली। उसे काफी बुरा-भला कहा। ससुरालवालों का व्‍यवहार प्रवीण को इतना नागवार गुजरा कि वह कमरे में जाकर बंद हो गया। काफी देर तक कमरे में बंद रहने के कारण युवक के घर वाले परेशान हो गए। जब प्रवीण की मां ने कमरे में झांक कर देखा तो बेटा फंदे से लटका था। इसके बाद तो काेहराम मच गया। स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

थानाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतक के पिता ने किसी को भी आरोपित नहीं किया है। उन्होंने आवेदन में कहा है कि पति-पत्‍नी के बीच विवाद हुआ था। इस वजह से उनके बेटे ने खुदकुशी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.