Move to Jagran APP

अजीब सनक: तलवार से प्रहारकर मां-बेटों को किया घायल

पटना में एक तलवार बाज ने आतंक मचा दिया। मामूली बात पर महिला और उसके बेटों पर हमला कर दिया। घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 10:46 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 10:46 AM (IST)
अजीब सनक: तलवार से प्रहारकर मां-बेटों को किया घायल
अजीब सनक: तलवार से प्रहारकर मां-बेटों को किया घायल

पटना, जेएनएन। सनक कैसी-कैसी होती। कभी सुना है ये आदत दूसरे का खून की प्यासी भी हो सकती है। ऐसा ही एक मामला पटना में सामने आया। दीघा थाने की पुलिस ने हरिपुर कॉलोनी निवासी मोहन कुमार को तलवार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित ने गुरुवार को अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उसके दो बेटों को तलवार से घायल कर दिया था। पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। वारदात के बाद पूरे मोहल्ले में अफरातफरी और हड़कंप मच गई। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार दीघा थाने के हरिपुर की रहने वाली बिन्दू देवी अपने बेटों के साथ घर के अंदर थी। इसी बीच उसके दरवाजे पर खड़ी साइकिल को पड़ोस में रहने वाला बिजली मिस्त्री मोहन कुमार लाठी से तोडऩे लगा। आवाज सुनकर बिदू घर से बाहर निकलीं उसने उसे ऐसा करने से मना किया। इसपर वह गुस्से से लाल हो गया और लाठी से महिला पर हमला कर दिया। इससे उनका सिर फट गया और खून निकलने लगा। यह देख महिला के दोनों बेटे राहुल और रोहित भी वहां पहुंच गए। दोनों मिस्त्री को रोकने लगे। इस पर वह और गुस्से में आ गया। गाली देते हुए घर के अंदर  गया और तलवार लेकर बाहर आया और दोनों पर हमला कर दिया। यह देख राहुल और रोहित भागने लगे। पीछा करते हुए उसने दोनों भाइयों पर तलवार से वार कर दिया। हालांकि उनलोगों ने वार को हाथ से रोक लिया। इस घटना में दोनों भाइयों के हाथ की अंगुली कट गई।

लोगों ने रोका तो उन्हें भी दौड़ाया

युवक को तलवार चलाते देख आस पड़ोस के रहने वाले लोगों ने उसे ऐसा करने से रोकना चाहा। इस पर उन लोगों पर ही टूट पड़ा। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही मौके पर दीघा थाने की पुलिस पहुंची और मोहन को तलवार के साथ गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों की मानें तो मोहन सनकी है। बात-बात पर वह लाठी और तलवार निकाल देता है। पहले भी वह इस तरह की हरकत कर चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.