Move to Jagran APP

पटना में 12 घंटे के अंदर 60 से अधिक अपराधियों ने की हवालात की सैर

पटना की एसएसपी सख्त हो गई हैं। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ धर-पकड़़ शुरू कर दी है। बुधवार को अभियान चलाकर 60 से अधिक अपरोधियों को गिरफ्तार किया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 12:58 PM (IST)
पटना में 12 घंटे के अंदर 60 से अधिक अपराधियों ने की हवालात की सैर
पटना में 12 घंटे के अंदर 60 से अधिक अपराधियों ने की हवालात की सैर
पटना, जेएनएन। एसएसपी गरिमा मलिक ने थानेदारों के पेच क्या कसे कि वे थाना छोड़ छापेमारी में जुट गए। एसपी और डीएसपी से लेकर थानेदार पूरी रात अपने क्षेत्र में छापेमारी करते रहे। 12 घंटे के भीतर पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से आधा दर्जन हत्याकांडों में फरार चल रहे 11 नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चार लूट और डकैती सहित अन्य मामलों में वांछित 56 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
अगली बार फोन नहीं करूंगी, कार्रवाई होगी
प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी एसएसपी कार्यालय में फरियादियों की भीड़ जुटी थी। एसएसपी गारिमा मलिक एक-एक कर फरियादियों की शिकायतें सुन रही थीं। इसी बीच शाहपुर थाना क्षेत्र से एक मां अपनी बेटी के साथ आवेदन लेकर पहुंची। आरोप था कि पति और देवर उनके साथ मारपीट करते है। केस दर्ज भी है। अब थाने की पुलिस कहती है तुम्हारा केस बंद हो गया है और चार्जशीट कर कोर्ट में भेज दिया गया है। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शाहपुर थाने में फोन किया। पीड़ित महिला की शिकायत के बारे में जानकारी ली। थानेदार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। यह मामला पारिवारिक है। इतना सुन एसएसपी बिफर पड़ीं। फोन पर थानेदार को फटकार लगाते हुए पूछा कि पीड़िता को क्यों बताया गया कि चार्जशीट हो गया। उन्होंने दो टूक में कहा कि अगली बार फोन नहीं करूंगी। सीधे एक्शन लिया जाएगा।

गोलीबारी बर्दाश्त नहीं, दें रिजल्ट
नौबतपुर में ब्रिज निर्माण कंपनी के ठेकेदार से रंगदारी की मांग और फायरिंग मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने डीएसपी को दो टूक निर्देश दिया कि कहीं भी गोलीबारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बताया गया कि संबंधित ठेकेदार ने इस मामले में केस नहीं किया। एसएसपी ने निर्देश दिया कि नौबतपुर में रंगदारी के लिए फायरिंग हुई तो पुलिस के बयान पर केस दर्ज होगा। मामले में बदमाश जटहा सिंह का नाम सामने आ रहा है। डीएसपी को निर्देश दिया कि 24 घंटे में टॉप टेन में शामिल सभी बदमाशों को सलाखों के पीछे भेजा जाए।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.