Move to Jagran APP

बेशर्मी की हद: महिला की इज्‍जत से दिन के उजाले में बीच सड़क पर खिलवाड़, सारण का बताया जा रहा ये वायरल वीडियो

कुछ बेशर्म लोग महिला को गलत तरीके से पकड़ रहे हैं और उसके कपड़े खींचते दिख रहे हैं। महिला अपने हाथों से खुद को ढंकने की नाकाम कोशिश कर रही है और हैवानों के हाथ को खुद से दूर करने के लिए मशक्‍कत करती दिख रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 12:35 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 12:37 PM (IST)
बेशर्मी की हद: महिला की इज्‍जत से दिन के उजाले में बीच सड़क पर खिलवाड़, सारण का बताया जा रहा ये वायरल वीडियो
इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह आपत्तिजनक वीडियो। तस्‍वीर- इंटरनेट मीडिया से

छपरा, जागरण संवाददाता। Chhapra Viral Video: कुछ लफंगों की बेशर्मी का एक वीडियो बिहार सहित देश और दुनिया के तमाम हिस्‍सों में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बदमाश एक महिला से छेड़खानी में सारी हदें पार करते दिख रहे हैं। यह वाकया किसी सुनसान जगह पर रात के अंधेरे में नहीं, बल्कि बीच रोड पर और बिल्‍कुल दिन के उजाले में हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बेशर्म लोग महिला को गलत तरीके से पकड़ रहे हैं और उसके कपड़े खींचते दिख रहे हैं। महिला अपने हाथों से खुद को ढंकने की नाकाम कोशिश कर रही है और हैवानों के हाथ को खुद से दूर करने के लिए मशक्‍कत करती दिख रही है। इस वीडियो को बनाया भी उन्‍हीं लोगों ने है, जो ऐसा कर रहे हैं। महिला और लफंगे के बीच सारी बातचीत भोजपुरी में है। अब इस वीडियो के पीछे की अजीब कहानी सामने आई है और पता चला है कि यह सब कुछ सारण यानी छपरा जिले में हुआ है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर की महिला सिपाही ने कहा, प्रपोज करने को लाए फूल सुंघाकर ASI ने किया बेहोश और पूरी रात...

बाइक पर बैठी महिला के साथ एक पुरुष भी है

इस वीडियो में दिख रही महिला एक बाइक पर बैठी है। बाइक में ड्राइवर की सीट पर एक पुरुष बैठा है और महिला उसके पीछे बैठी है, जिसके साथ कुछ लोग गंदी हरकत कर रहे हैं। इस दौरान कुछ देर तक बाइक अपनी जगह पर ही खड़ी रहती है। कई मिनट तक महिला के साथ गलत हरकत किए जाने के बाद बाइक आगे बढ़ जाती है। इस दौरान बदमाश महिला की साड़ी खींचने की कोशिश करते दिखते हैं।

यह भी पढ़ें- सारण में महिला से गंदी हरकत करने वाले हैवानों की हुई पहचान, छह में से चार को पुलिस ने दबोचा

ट्विटर से वाट्सएप तक शेयर करते रहे वीडियो

इस वीडियो को लोग ट्विटर से लेकर वाट्सएप और इंटरनेट माध्‍यमों के जरिए शेयर करते जा रहे हैं। कई लोगों का दावा है कि वे महिला के लिए न्‍याय मांग रहे हैं, लेकिन ऐसे लोग ये ध्‍यान नहीं दे रहे कि इस वीडियो में केवल महिला का ही चेहरा पूरी तरह स्‍पष्‍ट तरीके से दिख रहा है। बहरहाल छपरा पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई है।

वीडियो वायरल होते ही पुलिस मुख्‍यालय में मचा हड़कंप

लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो संयुक्‍त राष्‍ट्र मानवाधिकार आयोग (UNHRC), राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग, बिहार पुलिस और उत्‍तर प्रदेश पुलिस के अलावा देश के कई बड़े नेताओं को टैग करते हुए ट्वीट किया। इसके बाद बिहार पुलिस मुख्‍यालय में हड़कंप मच गया। इंटरनेट मीडिया पर पहले ही इस वीडियो को सारण जिले का बताया जा रहा था। बावजूद बिहार पुलिस ने राज्‍य के सभी जिलों को अलर्ट करते हुए तत्‍काल पहचान और कार्रवाई के लिए निर्देश दिया।

छपरा पुलिस ने जल्‍द ही सुलझा लिया मामला

वीडियो वायरल होने के 24 घंटे से कम वक्‍त में छपरा की पुलिस ने यह मामला सुलझा लिया। इस मामले में दरियापुर इलाके से चार युवकों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि दो युवक फरार चल रहे हैं। पुलिस ने इस वारदात में शामिल सभी छह लोगों की पहचान कर ली है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 27 सितंबर का है। यह भी बताया जा रहा है कि महिला अपने पुरुष मित्र के साथ उस रास्‍ते से जा रही थी। बताया यह भी जा रहा है कि इन छह बदमाशों ने बाइक पर सवार दिख रहे महिला और पुरुष को आपस में अश्‍लील हरकत करते देख लिया था। इसके बाद वे सभी महिला से ज्‍यादती करने पर उतारू हो गए और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.