Move to Jagran APP

बिहार: फेसबुक फ्रेंड से ब्रेकअप सह न सकी नाबालिग प्रेमिका, दुकान पहुंचकर खा लिया जहर, हालत गंभीर

16 वर्षीया नाबालिग छात्रा की फेसबुक पर आरा के युवक से दोस्‍ती हुई। दोस्‍ती गहरी होने पर वह युवक से शादी करना चाहती थी। युवक ने उसे ब्‍लॉक कर दिया तो पटना से उसकी दुकान पर पहुंच गई। वहां युवक के इंकार पर गुस्‍से में जहर खा लिया।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 12:08 PM (IST)
बिहार: फेसबुक फ्रेंड से ब्रेकअप सह न सकी नाबालिग प्रेमिका, दुकान पहुंचकर खा लिया जहर, हालत गंभीर
ब्रेकअप के दुख को सह न सकी नाबालिग छात्रा, सांकेतिक तस्‍वीर ।

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा शहर में सोमवार की दोपहर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के दुकान पर पहुंच गई और अपनाने से इंकार करने पर गुस्से में जहर खा लिया। घटना शहर के नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन - प्रधान डाकघर रोड की है। बाद में पुलिस की मदद से जहर खाने वाली नाबालिग छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखकर उसे पटना रेफर कर दिया। पुलिस दुकानदार और छात्रा दोनों का मोबाइल जब्त कर छानबीन कर रही है। पुलिस को छात्रा के पास से शैक्षणिक प्रमाण पत्र भी मिला है। करीब 16 वर्षीया नाबालिग छात्रा पटना के मनेर इलाके की रहने वाली बताई जाती हैं। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

loksabha election banner

फेसबुक से शुरू हुई थी दोस्ती

बताया जाता हैं कि आरा शहर के महादेवा रोड निवासी एक युवक मो. इस्माईल का  स्टेशन-डाकघर रोड में क्रौकरी की  दुकान है। दुकानदार के अनुसार  उसने अपने दुकान का बोर्ड प्रचार प्रसार के लिए फेसबुक  पर पोस्‍ट किया था। पहली बार उसके मोबाइल पर छात्रा का मैसेज आया था। इसके बाद दोनों फेसबुक फ्रेंड बन गए थे। करीब एक महीना से दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग होती थी। इधर, दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि छात्रा लगातार उस पर शादी के लिए दबाव दे रही थी। वह यह भी बताती थी कि वह पटना में मार्केटिंग का काम करती है।

साथ में ही लाई थी जहर की शीशी

 इधर, युवा दुकानदार ने छात्रा के फेसबुक आईडी और फोन नंबर को ब्लॉक कर दिया था। जिसके बाद छात्रा सोमवार को सीधे  प्रेमी  की दुकान पर जा पहुंची। इसके बाद खुलेआम अपनाने के लिए दबाव बनाने लगी। इस दौरान जब प्रेमी ने अपनाने से इंकार किया तो छात्रा ने गुस्से मेंं जहर खा लिया। जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई। इसके बाद दुकानदार ने नवादा थाना पर जाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद नवादा थाना पुलिस ने नाबालिग छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में लाया। दुकानदार के अनुसार छात्रा साथ में जहर की शीशी लाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.