Move to Jagran APP

मंगल पांडेय का हमला, 'Bihar Assembly By Election में चारों खाने चित होगा महागठबंधन'

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि उपचुनाव में तथाकथित महागठबंधन चारों खाने चित होगा। महागठबंधन का हठबंधन ही स्वार्थी नेताओं की नैया डुबोएगी।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 07:57 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 10:25 PM (IST)
मंगल पांडेय का हमला, 'Bihar Assembly By Election में चारों खाने चित होगा महागठबंधन'
मंगल पांडेय का हमला, 'Bihar Assembly By Election में चारों खाने चित होगा महागठबंधन'

राज्य ब्यूरो, पटना। Mangal Pandey attacks and says Mahagathbandhan will be badly defeated in Bihar assembly by election : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) ने कहा है कि उपचुनाव में तथाकथित महागठबंधन (Mahagathbandhan) चारों खाने चित होगा। महागठबंधन का हठबंधन ही स्वार्थी नेताओं की नैया डुबोएगी। बिहार विधानसभा उप चुनाव (Bihar Assembly By Election) के बाद महागठबंधन का हाल कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा वाला होगा। उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी का मुकाबला किसी से नहीं है। सभी विस और लोस सीटों पर एनडीए की हवा  है। एनडीए के आगे महागठबंधन का सपना काफूर हो जाएगा।

loksabha election banner

 पांडेय ने कहा कि महागठबंधन का हाल यह है कि एक ओर जहां कांग्रेस उम्मीदवार को राजद के बड़े नेताओं का समय नहीं मिल रहा है, तो राजद उम्मीदवार कांग्रेस के बड़े नेताओं की ओर टकटकी लगाए हुए हैं। महागठबंधन में अंदरूनी खींचतान इस कदर हावी है कि अभी तक कांग्रेसके न तो बड़े नेताओं की कोई सभा हुई है और न ही आने वाले दिनों में होने की संभावना है। राजद के आचरण से न सिर्फ  हम और वीआईपी खफा है बल्कि कांग्रेस ने भी चुनाव प्रचार से किनारा कर लिया है। इसका खामियाजा विपक्ष को भुगतना पड़ेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.