Move to Jagran APP

भूमि विवाद में धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या, दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गाव में सोमवार की देर रात पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद में गाव के ही बदमाशों द्वारा धारदार हथियार से वार कर अधेड़ की हत्या कर दी गई।

By Edited By: Published: Wed, 20 May 2020 01:33 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 10:38 AM (IST)
भूमि विवाद में धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या, दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार
भूमि विवाद में धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या, दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना (नौबतपुर)। थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर गाव में सोमवार की देर रात पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद में गाव के ही बदमाशों द्वारा धारदार हथियार से वार कर अधेड़ की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 45 वर्षीय लालबिहारी राय के रूप में की गई। इस बाबत मृतक की पत्नी चिंता देवी ने गाव के ही अजित राय, अनिल राय, रोहित, राहुल समेत दस लोगों को नामजद करते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो नामजद आरोपितों रोहित कुमार और राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

स्वजनों ने बताया कि गाव के ही बेनी प्रसाद से पिछले कुछ वर्षो से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसको लेकर पूर्व में भी मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई है। बताया जाता है कि सोमवार की रात लालबिहारी राय बिहटा स्थित सरिया कंपनी से काम कर साइकिल से घर वापस लौट रहे थे। रात्रि करीब 9 बजे जैसे ही लालबिहारी अपने गाव में बेनी प्रसाद के घर के सामने पहुंचे कि पूर्व से घात लगाए बेनी प्रसाद का लड़का अजित राय, अनिल राय अपने अन्य सहयोगियों के साथ लाठी-डंडे एवं गड़ासा से सिर पर प्रहार कर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। स्वजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली सभी लोग भागे-भागे घटनास्थल पहुंचे। लेकिन तब तक लालबिहारी की मौत हो चुकी थी।

जानकारी पाकर पुलिस घनश्यामपुर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाने लाई, जहा से मंगलवार की सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर भेजा गया। लालबिहारी की पत्नी चिंता देवी ने इस मामले में गाव के ही दस लोगों को नामजद करते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर दो नामजद को गिरफ्तार किया गया है एवं शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.