Move to Jagran APP

Bihar News: प्रेमिका के बुलावे पर मिलने गया प्रेमी, भीड़ ने पीट-पीटकर कर मार डाला

प्रेमिका के बुलावे पर मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात पटना के पुनपुन थाना के क्षेत्र के संबलपुर गांव में हुई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 10:20 AM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 04:30 PM (IST)
Bihar News: प्रेमिका के बुलावे पर मिलने गया प्रेमी, भीड़ ने पीट-पीटकर कर मार डाला
Bihar News: प्रेमिका के बुलावे पर मिलने गया प्रेमी, भीड़ ने पीट-पीटकर कर मार डाला

पटना [जेएनएन]। प्रेमिका ने बुलावे पर मिलने पहुंचा प्रेमी भीड़ के हत्‍थे चढ़ गया। घटना पटना के पुनपुन थाना के क्षेत्र के संबलपुर गांव में देर रात हुई। मृतक की पहचान परसा बाजार थाना के बकपुर निवासी मो. क्यूम के पुत्र मो. सिकंदर के रूप में हुई है। पुलिस प्रथमदृष्टया इसे प्रेम प्रसंग में हत्‍या का मामला मान कार्रवाई मे जुटी है।

loksabha election banner

मृतक सिकंदर के पिता मो. क्यूम ने बताया कि मृतक पुनपुन स्थित बाईपास के नीचे टेलर मास्टर का काम करता था। मंगलवार को और दिन के अपेक्षा दुकान से पहले घर चला आया था। उनका कहना था कि मंगलवार की शाम उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह घर मे किसी को कुछ बताये बिना शाम करीब छह बजे निकल गया।

परिजनों को लगा कि किसी काम से बाजार गया है। इसी बीच देर शाम आठ बजे सिकंदर के ही मोबाइल से किसी ने उसके घर पर फोन कर बताया कि सिकन्दर फिलहाल सबबलपुर मे है और उसकी तबीयत खराब है। इतना सुन उसके परिजन किसी अनहोनी की आशका को समझते हुए सबलपुर गांव पहुंचे। जहा सड़क किनारे सिकंदर पड़ा था। जख्म को देखने से प्रतीत हो रहा है कि हत्‍या पीट पीट कर की गई है।

बताया जाता है कि सिकन्दर का उक्त गांव के किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की शाम प्रेमिका के बुलावे पर सिकन्दर उससे मिलने सबलंपुर पहुंचा था।

थानाध्यक्ष कुन्दन कुमार सिंह ने बताये कि युवक की हत्या जाच मे प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग मे की गयी प्रतीत हो रही है। पुलिस इसी बिन्दु को आधार मान आगे की कार्रवाई मे जुट गयी है। उन्होंने बताया कि फिलहाल मृतक के परिजन अभी कुछ नही बोल पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.