This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

चलती ट्रेन से प्रेमी जोड़े ने लगाई छलांग, युवक की मौत, युवती का हुआ ये हाल

आत्‍महत्‍या की नीयत से प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। इस घटना में युवक की जहां मौत हो गई, वहीं, युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

Ravi RanjanTue, 26 Jun 2018 09:27 PM (IST)
चलती ट्रेन से प्रेमी जोड़े ने लगाई छलांग, युवक की मौत, युवती का हुआ ये हाल

पटना [जेएनएन]। लड़का-लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे। साथ जीने-मरने की कसमे खायी। लेकिन यह प्‍यार घर वालों को पसंद नहीं आया। आखिर दोनों ने यह फैसला किया कि साथ जी नहीं सकें तो क्‍या हुआ, मर तो सकते हैं? दोनों घर से फरार हो गए और अप पंजाब मेल ट्रेन से छलांग लगा दी। इसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवती की हालत गंभीर है। घटना पटना जिले के खुसरूपुर और हरदासबीघा स्टेशन के बीच रेल पोल संख्या 516/1 के समीप की है।

दोनों को ट्रेन से कूदते देख आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। खुसरूपुर रेल पोस्ट प्रभारी राधेश्याम सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर घायल लड़की को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। लड़की बताया कि युवक एनटीपीसी थाना (बाढ़) के पैंदाचक निवासी उदय सिंह का 19 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार था। वह भी उसी गांव की है।

पुलिस से घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि कि दोनों इंटर में पढ़ते थे। मनीष के पिता ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार करने के बाद पुलिस को अपना बयान देंगे। इस बीच लड़की के पिता बेहतर इलाज के लिए पुत्री को लेकर चले गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन तैयार नहीं थे। परिजनों के विरोध से आहत होकर प्रेमी युगल ने घर से भागकर जान देने की योजना बना डाली।

Edited By Ravi Ranjan

पटना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner