पटना के थाने में मोबाइल आन करते ही फंसी भुवनेश्‍वर की लड़की, दो थानों की पुलिस हो गई एक्टिव

Love Affair इश्‍क के चक्‍कर में घर छोड़कर भागी ओडिशा के शहर भुवनेश्‍वर की लड़की ट्रेन पकड़कर पटना पहुंच गई। उसके माता-पिता ने इसकी शिकायत घर छोड़ते ही पुलिस से कर दी थी। इसकी पूरी खबर उसे थी। वह नहीं चाहती थी कि वह माता-पिता के हाथ लगे।

Shubh Narayan PathakPublish: Mon, 17 Jan 2022 08:47 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:40 AM (IST)
पटना के थाने में मोबाइल आन करते ही फंसी भुवनेश्‍वर की लड़की, दो थानों की पुलिस हो गई एक्टिव

पटना, अंकिता भारद्वाज। इश्‍क के चक्‍कर में घर छोड़कर भागी ओडिशा के शहर भुवनेश्‍वर की लड़की ट्रेन पकड़कर पटना पहुंच गई। उसके माता-पिता ने इसकी शिकायत घर छोड़ते ही पुलिस से कर दी थी। इसकी पूरी खबर उसे थी। वह नहीं चाहती थी कि वह माता-पिता के हाथ लगे। इसलिए उसने पटना पहुंचते ही यहां की पुलिस से मदद मांगने का इरादा किया और पहुंच गई महिला थाने। महिला थाना पहुंचकर लड़की ने बताया कि उसने घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली है। लेकिन, उसके महिला थाने में पहुंचते ही भुवनेश्‍वर की पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर लिया।

यह भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा की वजह से रालोसपा मिट्टी में मिल गई, जदयू का भगवान ही जानें, भाजपा का एक और हमला

लड़की को लेने के लिए भुवनेश्‍वर से आ रही पुलिस

भुवनेश्‍वर पुलिस ने तत्‍काल पटना पुलिस से संपर्क साधा और बताया कि उनके यहां से घर छोड़कर भागी लड़की का लोकेशन पटना के महिला थाने के पास ही दिख रहा है। महिला थाने की अधिकारी ने जब भुवनेश्‍वर पुलिस को बताया लड़की उनके थाने में ही है, तो उनकी तरफ से कहा गया कि लड़की को कस्‍टडी में ले लें और उसे कहीं भी जाने नहीं दें। भुवनेश्‍वर पुलिस ने महिला थाने की अधिकारी को कहा कि उनकी एक टीम लड़की को लाने के लिए तुरंत पटना रवाना हो रही है।

एक महीने पहले ही लड़की ने कर ली शादी

भुवनेश्वर की रहने वाली लड़की का दावा है कि वह बालिग है। उसने एक महीना पहले अपने प्रेमी के साथ भाग कर शादी की थी, लेकिन इसका अंदाजा उसे नहीं था कि उसके परिवार वालों से खोज लेंगे। परिवार वालों ने लड़की और लड़के को शादी के बाद पकड़ लिया। इस दौरान लड़के को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया, जबकि लड़की जान बचाते हुए भागकर ट्रेन में बैठी और पटना पहुंच गई।

मोबाइल आन करते ही हो गया लोकेशन ट्रेस

लड़की मदद की गुहार लगाने के लिए पटना महिला थाना पहुंची और जैसे ही उसने अपना मोबाइल ऑन किया उसका लोकेशन भुवनेश्वर पुलिस के पास चला गया। रविवार की शाम यह लड़की महिला थाने में पहुंची थी। पूरी रात लड़की को महिला थाना में ही बैठाया गया।

जानिए अब क्‍या होगा

पटना की महिला थाना प्रभारी कुमारी सहचरी का कहना है कि लड़की की सहमति के बाद ही उसे भुवनेश्वर पुलिस के साथ भेजा जाएगा। अगर लड़की जाने को राजी नहीं होती है तो उस पर किसी प्रकार का दबाव नहीं दिया जाएगा, क्‍योंकि वह बालिग है।

Edited By Shubh Narayan Pathak

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept