Move to Jagran APP

उम्र का फासला या जाति का बंधन, 18 साल के प्रेमी ने 20 साल की प्रेमिका संग लगा ली फांसी

बिहार के सासाराम जिले में गुरुवार को एक प्रेमी युगल का शव एक ही कमरे से बरामद किया गया है।प्रेमी की उम्र 18 साल की है और प्रेमिका की 20 साल। दोनों ने एक साथ फांसी लगा ली।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 10:34 AM (IST)
उम्र का फासला या जाति का बंधन, 18 साल के प्रेमी ने 20 साल की प्रेमिका संग लगा ली फांसी
उम्र का फासला या जाति का बंधन, 18 साल के प्रेमी ने 20 साल की प्रेमिका संग लगा ली फांसी

सासाराम, जेएनएन। गांव के एक 18 साल के लड़के को अपने ही गांव की 20 साल की लड़की से प्यार हो गया दोनों के प्यार को नजर लग गई और दोनों ने एक साथ एक ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब उम्र का फासला या जाति का बंधन, जाने क्या बात हुई कि दोनों ने अपनी जान दे दी। अब उन्होंने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है , पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र के दरानगर गांव में बुधवार की रात  युगल प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन मालूम हो कि 18 वर्षीय लड़के ने अपने ही गांव की दूसरी संप्रदाय की 20 वर्षीया लड़की से मिलने रात में चोरी-चोरी उसके घर पहुंचा था। फिर दोनों रातभर साथ में थे। सुबह दोनों का शव लड़की के कमरे से बरामद की गई।

हालांकि बताया जा रहा है कि लड़के के आने की जानकारी लड़की के घर वालों को हो गई थी। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच करेगी। घर के लोगों का कहना है कि दोनों रात में कमरे में बंद थे जिसके बाद कमरे के अंदर ही दोनों ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

घरवालों ने बताया कि जब घर वाले सुबह जब लड़की के कमरे का दरवाजा खोलवने लगे तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी । वहां पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो दोनों का शव पंखे से झूल रहा था। पुुलिस ने दोनों के शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है। एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि घटना की जांच कराई जा रही है । हत्या है या आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जाएगी। घरवालों से पूछताछ जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.