Move to Jagran APP

गोपालगंज में गोरखपुर के मुंशी से बदमाशों ने 53 लाख रुपये लूटे, फायरिंग कर फैलाई दहशत

गोपालगंज में मंगलवार की देर रात गोरखपुर के व्यवसायी के मुंशी से 53.50 लाख रुपये लूट लिए गए। पीड़ित को डराने के लिए बदमाश ने फायरिंग भी की।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 11:58 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 11:58 AM (IST)
गोपालगंज में गोरखपुर के मुंशी से बदमाशों ने 53 लाख रुपये लूटे, फायरिंग कर फैलाई दहशत
गोपालगंज में गोरखपुर के मुंशी से बदमाशों ने 53 लाख रुपये लूटे, फायरिंग कर फैलाई दहशत

गोपालगंज, जेएनएन। मीरगंज नगर के वार्ड नौ पूरब टोला में दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने मंगलवार की देर रात कपड़ा व्यवसायी के मुंशी से 53.50 लाख रुपये लूट लिए और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पीड़ित उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर के एक बड़े व्यापारी का मुंशी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि गोरखपुर के सूरत कपड़ा पैलेस के मुंशी अजय कुमार मिश्र गोपालगंज में खरीदारी की रकम लेने मीरगंज आए थे। पैसे लेने के बाद अजय मंगलवार की रात एक परिचित के घर सोने जा रहे थे तभी वार्ड नौ के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

बैग में रखे पैसे छीनने पर अजय ने विरोध किया तो हथियार निकालकर हवा में फायरिंग कर दी। डराते-धमकाते बदमाश 53.50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। मुंशी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छापेमारी कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.