Move to Jagran APP

लोजपा ने कहा- नीतीश कुमार से धोखा पार्ट-3 के लिए तैयार रहें उपेंद्र कुशवाहा, मांझी ने गाया- बिहार को नीतीश पसंद

रालोसपा के जदयू में विलय पर लोजपा ने सीएम नीतीश कुमार पर तल्‍ख हमले किए हैं । उपेंद्र कुशवाहा को दो बार धोखा की याद दिलाकर कहा है कि उपेंद्र अब धोखा पार्ट- 3 के लिए तैयार रहें। उधर जीतन राम मांझी ने कहा- बिहार को नीतीश पसंद है

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 07:51 AM (IST)
लोजपा ने कहा- नीतीश कुमार से धोखा पार्ट-3 के लिए तैयार रहें उपेंद्र कुशवाहा, मांझी ने गाया- बिहार को नीतीश पसंद
सीएम नीतीश कुमार, जीतन राम मांझी, चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो ।  रालोसपा के जदयू में विलय (RLSP merger in JDU) पर चिराग पासवान (Chirag Paswan)  की पार्टी लोजपा (LJP)  ने फिर सीएम नीतीश पर तल्‍ख हमले किए हैं तो पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी (Ex CM Jitan Ram Manjhi) ने बॉलीवुड गाने की लय पर कहा है कि - बिहार को नीतीश पसंद है। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने रालोसपा का जदयू में विलय करा कर उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को पूरी तरह से ठिकाने लगाने की योजना बना ली है। उपेंद्र कुशवाहा के जदयू में आने पर नीतीश कुमार कह रहे हैं कि हम और ताकत व मजबूती के साथ प्रदेश की जनता के विकास और भलाई के लिए काम करेंगे। यदि जदयू इतनी ताकतवर बन गई है तो एक बार फिर चुनाव में चलकर अपनी ताकत आजमा लें।

loksabha election banner

दो बार रास्‍ता किया अलग

लोजपा प्रवक्ता ने उपेंद्र कुशवाहा को आगाह किया कि वे नीतीश कुमार के धोखा पार्ट-3 के लिए तैयार रहें। पूर्व में भी उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से मिले धोखा और अपमान की वजह से दो-दो बार जनता दल यू से अपना रास्ता अलग कर लिया था। उन्होंने जब रालोसपा का गठन किया था, तब सार्वजनिक रूप से कहा था कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं। शकुनी चौधरी, श्री भगवान कुशवाहा, रेणु कुशवाहा और नागमणि जैसे कुशवाहा समाज के कई अन्य कद्दावर नेता हैं जो कभी नीतीश कुमार के संघर्ष के साथी थे और

मांझी ने कहा, बिहार को नीतीश पसंद है

उधर, उपेंद्र कुशवाहा के जदयू में शामिल होने के फैसले को हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राज्य और देशहित में बताया है। मांझी ने बॉलीवुड गाने की लय पर ट्वीट किया है - बिहार को नीतीश पसंद है। आगे कहा है कि राजद (RJD) , वाम दलों (Left Parties) और एमआइएमआइएम (AIMIM) के जो भी नेता बिहार का विकास चाहते हैं, वह एनडीए (National Democratic Alliance)  के साथ आएं। क्‍योंकि बिहार को नीतीश कुमार पसंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.