Move to Jagran APP

Bihar Assembly Election 2020: चिराग ने बिहार विस चुनाव को ले कसी कमर, भावी प्रत्याशियों को दिए टिप्‍स

बिहार में सारे राजनीतिक दल पूरी तरह चुनावी मोड में आ गए हैं। इसे लेकर वर्चुअल रैली से लेकर जनसंवाद तक शुरू हो गया है। इसी के तहत लोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग ने की बैठक।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 09:46 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 09:46 PM (IST)
Bihar Assembly Election 2020: चिराग ने बिहार विस चुनाव को ले कसी कमर, भावी प्रत्याशियों को दिए टिप्‍स
Bihar Assembly Election 2020: चिराग ने बिहार विस चुनाव को ले कसी कमर, भावी प्रत्याशियों को दिए टिप्‍स

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार में सारे राजनीतिक दल पूरी तरह चुनावी मोड में आ गए हैं। इसे लेकर वर्चुअल रैली से लेकर जनसंवाद तक शुरू हो गया है। रोज-रोज वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से बैठकें हो रही हैं। इसी के तहत लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने भी बैठक की। लोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने अपने भावी प्रत्‍याशियों के साथ बैठक की। उनके मन काे भांपा। भावी प्रत्‍याशियों को टिप्‍स भी दिए। 

loksabha election banner

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को पार्टी के 119 भावी प्रत्याशियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की। उन्होंने इस क्रम में यह निर्देश दिया कि 30 जून तक पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बूथ लिस्ट जमा की जाए। 

चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा पहले से अधिक मजबूत हुई है। पिछले आठ महीने से पार्टी के लोग लगातार क्षेत्र में सक्रिय हैैं। पार्टी ने बिहार में 31 लाख लोगों को सदस्य बना लिया है। इसका लाभ चुनाव में जरूर मिलेगा। पार्टी ने सभी 243 सीटों पर तैयारी की है। उनकी सोच है कि बिहार में जो सरकार बनेगी, वह बिहार फर्स्ट औैर बिहारी फर्स्ट की भावना के साथ चले। वहीं, लोजपा के प्रधान महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने बैठक में अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि बिहार में उन्हें अपने संगठन को मजबूत करना है।

गौरतलब है कि एनडीए की ओर से सबसे पहले बीजेपी ने वर्चुअल रैली से बिहार में चुनावी शंखनाद किया है। इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली से लोगों को संबोधित किया। टीवी स्‍क्रीन और सोशल मीडिया पर बीजेपी के पदाधिकारियों, नेताओं के साथ ही बिहार की लाखों लोगों ने भी संबोधन को सुना। इसी तरह, एनडीए में मजबूत सहयोगी जदयू की ओर से भी जनसंवाद कार्यक्रम शुरू किया गया है। गुरुवार को जनसंवाद का पांचवां दिन था। जनसंवाद को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार खुद संचालित कर रहे हैं। जदयू के बूथ स्‍तरीय पदाधिकारियों से मंथन कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.