Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Investigation: रिया ने सुशांत को असुरक्षित इलाके में दिलाया था फ्लैट

Sushant Singh Rajput Death Investigation सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पड़ताल के लिए बिहार पुलिस मुंबई में है। इसके ताजा अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 07:35 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 10:46 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Investigation: रिया ने सुशांत को असुरक्षित इलाके में दिलाया था फ्लैट
Sushant Singh Rajput Death Investigation: रिया ने सुशांत को असुरक्षित इलाके में दिलाया था फ्लैट

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Investigation: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में पटना मे दर्ज एफआइआर (FIR) के आधार पर बिहार पुलिस (Bihar Police) कई दिनों से जांच के लिए मुुंबई (Mumbai) में है। वहां उसने मामले से जुड़े कई लोगों के बयान लिए हैं। बिहार पुलिस सुशांत के बैंक अकाउंट (Bank Account) की भी जानकारी ले रही है। वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Reha Chakraborty) से पूछताछ की कोशिश कर रही है। इस बीच रिया ने बिहार पुलिस की जांच को मुंबई स्‍थानांतरित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दायर की है तो सुशांत के पिता ने भी इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। मुंबई पुलिस इस जांच में बिहार पुलिस की टीम का सहयोग नहीं कर रही है।

loksabha election banner

Sushant Singh Rajput Death Case:

- फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। पुलिस अब फिल्‍म डायरेक्‍टर रूमी जाफरी से पूछताछ कर सकती है। वे सुशांत और रिया के साथ एक फ़िल्म बनाने वाले थे। लॉकडाउन नहीं होता तो फिल्‍म मई में शुरू हो जाती।

- पटना पुलिस की जांच का दायरा बढ़ते ही जा रहा है। मामले में कई नई कड़ी जुड़ते जा रही है। अब पुलिस उससे सम्पर्क कर रही, जिसके जरिये रिया ने माउंटब्लैक इलाके में घर लिया था। एक अभिनेता के हिसाब से वह इलाका सुरक्षा की दृष्टि से सही नहीं था। पुलिस अब यह पता लगाएगी कि कहीं जानबूझकर तो सिक्युरिटी की कमी वाला अपार्टमेंट नहीं चुना गया। - सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुंबई पुलिस का बिहार पुलिस के प्रति असहयोग का रवैया दिख रहा है।

- बिहार पुलिस ने गुरुवार को मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया। सुशांत के रसोइया का भी बयान लिया।

- बिहार पुलिस ने सुशांत के बैंक खातों की जांच शुरू कर दी है ।

- बिहार पुलिस ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज किया, जिसनमें उन्‍होंने रिया चक्रवर्ती से सुशांत की प्रताड़ना की बात कही।

- पटना पुलिस ने सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से की पूछताछ। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने उनके सारे स्टॉफ बदल दिए थे। साथ ही फोन पर दोस्त व स्वजनों से बात भी नहीं करने देती थी। 

-पटना पुलिस के सुशांत के एक और खाते के विषय में चला पता। ज्वाइंट अकाउंट में रिया चक्रवर्ती का भी है नाम।

- सुशांत मामले की जांच सीबीआइ से कराने को अभिनेता शेखर सुमन महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले। 

- केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने भी उठाई सुशांत मामले की सीबीआइ जांच की मांग

- बांद्रा स्थित सुशांत के घर पहुंची पटना पुलिस, जमीन मालिक, सोसायटी के मैनेजर, नौकर नीरज, गार्ड और बिल्डिंग में रह रहे कई लोगों से की पूछताछ। 

-पटना पुलिस की दो सदस्यीय टीम शुक्रवार की सुबह जुटाए गए दस्तावेजों की फाइल लेकर बैंक निकल गई, जबकि दूसरी टीम सुशांत के ट्रेनर, डॉक्टर के पास गई। 

- पटना पुलिस अब डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के घर पहुंची। पुलिस अंधेरी के वरसोवा इलाक़े में आराम नगर में सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज कर रही है।

- सुशांत सिंह मामले में चार दिन बाद पटना पुलिस से मिले मुंबई के डीसीपी। पटना पुलिस को मिली सरकारी गाड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.