Move to Jagran APP

Bihar News: सांसद, विधायक और डीएम कोरोना पॉजिटिव, पटना में पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भूना

Bihar News बाढ़ व कोरोना से जंग लड़ रहे बिहार में आज से फिर कुछ छूट के साथ अनलॉक लगाया गया है। उधर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई गई बिहार पुलिस कर जांच जारी है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 09:36 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 11:15 PM (IST)
Bihar News: सांसद, विधायक और डीएम कोरोना पॉजिटिव, पटना में पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भूना
Bihar News: सांसद, विधायक और डीएम कोरोना पॉजिटिव, पटना में पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भूना

पटना, जागरण टीम। Bihar News: बिहार में बाढ़ से 45 लाख से अधिक की आबादी प्रभावित हो चुकी है। इस बीच बढ़ते कोरोना संकट के मद्देनजर आज से फिर 16 अगस्‍त तक के लिए कुछ छूट के साथ अनलॉक लागू किया गया है। कोरोना संक्रमण व उससे मौत का सिलसिला जारी है। बड़ी खबर राजधानी से है। यहां शनिवार को जदयू सांसद आरसीपी सिंह, उनकी पत्नी, जदयू विधायक ललन पासवान और पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि समेत 2502 नए कोरोना संक्रमित मिले। पटना में पैक्स अध्यक्ष को गोलियों से भून दिया गया है। सुबह शेखपुरा में एक पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत हो गई तो समस्तीपुर के पटोरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार का फेसबुक एकाउंट हैक कर हैकर्स उनके करीबी लोगों से पैसे मांग रहे हैं। बिहार की ताजा खबरों के लिए लगतार बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

09.40 PM

पटनाः बाढ़ के जलगोविंद चौक स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उपचार के दौरान महिला की मौत। परिजनों ने किया हंगामा। 

09.30 PM

जदयू विधायक ललन पासवान कोरोना संक्रमित। 

09.00 PM

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव कोरोना संक्रमित। उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव।

08.40 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस के हाथ लगी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और कॉल डिटेल।

08.10 PM

बिहार में मिले कोरोना के 2502 नए मामले। पटना में सबसे ज्यादा 442 संक्रमित।

07.20 PM

औरंगाबादः ओबरा में शराब लदी स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल। 

06.15 PM

पटना के डीएम पाए गए कोरोना पॉजिटिव। बुखार और गले में दर्द की शिकायत पर कराई थी जांच।

05.00 PM

पटना के दानापुर में पैक्स अध्यक्ष कवींद्र यादव की गोली मारकर हत्या। अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार।

04.00 PM

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत मामले की जांच करने को बिहार पुलिस खुद सक्षम। सुशांत के पिता चाहें तो सीबीआइ से मामले की जांच कराने की मांक करें। 

03:15 PM 

शेखपुरा जिले में शनिवार को एक कार सड़क किनारे ट्रक से टकरा गई। हादसे में मां और बेटे मौत हो गई। जबकि, कार पर सवार परिवार के दो सदस्यों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी पटना के रहने वाले बताए जाते हैं। घटना शेखपुरा थाना के हथियावां ओपी अंतर्गत बिहटा गांव रेल अंडर पास के नजदीक हुई।

03:05 PM 

बिहार में सादगी से मना बकरीद का पर्व, घरों पर पढ़ी गई नमाज।

02:50 PM

बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र के रजवाड़ा गांव में घर से 15 मीटर दूरी पर अर्धनिर्मित कुंए से एक युवक का शव बरामद किया गया। शव की पहचान रजवाड़ा गांव निवासी  अंकन  कुमार अंकित के रूप में हुई है। अंकित बीकॉम का छात्र था। वह दो दिनों से लापता था।

02:30 PM 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि अगर परिवार के लोग मांग करेंगे तो सरकार सीबीआइ जांच की अनुशंसा कर सकती है। जदयू नेता एवं मंत्री संजय कुमार झा ने भी कहा कि सरकार चाहती है कि सुशांत सिंह के आत्महत्या मामले में सच्चाई सामने आए और उनके परिवार को न्याय मिले। अगर परिवार के लोग मांग करेंगे तो सरकार अनुशंसा करने में देर नहीं करेगी।

02:00 PM 

नवादा नगर थाना से महज कुछ दूरी पर गांधी स्कूल के समीप पुलिस ने गांजा और देसी कट्टा बरामद किया है।

सोनपुर के गोविंदचक से नयागांव के सिताबगंज होते लगभग 10 किलोमीटर तक तक लगा भीषण जाम। नेशनल हाईवे 19 पर आवागमन बाधित। ट्रक के सड़क पर अचानक खराब हो जाने से लगा जाम।

01:40 PM 

सहरसा के बसनही थाना क्षेत्र के सोनवर्षा-अतलखा मुख्य मार्ग स्थित बुटहा पुल के निकट बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक लूट ली। लूट के बाद बदमाश आराम से फरार होने में कामयाब हो गए।

01:30 PM 

दरभंगा जिले में अधवारा समूह की नदियां लगातार कहर बरपा रही हैं। शनिवार को केवटी प्रखंड के बिरने गांव के पास बागमती नदी का पश्चिमी जमींदारी बांध टूट गया। बांध टूटने के बाद पानी तेजी से प्रखंड के बिरने, लाधा, सीसो आदि गांवों से होते हुए दरभंगा सदर प्रखंड क्षेत्र में प्रवेश कर रहा है।

01:00 PM 

सुपौल में कोसी नदी के जलस्तर में उतार-चढ़ाव जारी। नदी आक्रामक बनी हुई है। नौ स्परों पर नदी का दबाव बरकरार है।

12:30 PM 

मधुबनी में अधवारा समूह की धौंस नदी के जलस्तर में वृद्धि का सिलसिला जारी है। इससे जिले के मधवापुर, बेनीपट्टी व बिस्फी प्रखंड में बाढ़ का खतरा फिर से गहराने लगा है।

12:00 PM 

लॉकडाउन के नियम में बदलाव के बाद ट्रेन परिचालन की सुगबुगाहट भी तेज हो गई है। रेल पटरियों पर ट्रेनें दौड़ती दिखेंगी। भागलपुर से कई ट्रेनें स्पेशल बनाकर चलाने की तैयारी में हैं। 15 अगस्त से पहले भागलपुर से कई शहरों के लिए स्पेशल ट्रेनें चलेंगीं।

11:30 AM 

सहरसा के किसनपुर पंचायत के सुरमाहा वार्ड तीन में शनिवार को बरसाती नदी पार कर पशुचारा लाने जा रहे एक युवक की मौत अधिक पानी में जाने से हो गई। स्थानीय लोगों ने शव को निकाला।

11:00 AM 

मोतिहारी में पूर्णिया से ट्रैक्टर चोरी कर लानेवाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार, चोरी के तीन ट्रैक्टर समेत 52 हजार नकद जब्त।

10:50 AM 

कैमूर के जीटी रोड पर डहला मोड़ के सामने शनिवार की सुबह में एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

10:40 AM 

मोतिहारी शहर की छतौनी पुलिस ने पूर्णिया से  चोरी की ट्रैक्टरों की खरीद बिक्री करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक जिले के चिरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत मोतनाजे गांव निवासी राजेश कुमार है। उसके पास से पुलिस ने चोरी के तीन ट्रैक्टर और 52 हजार नकद भी बरामद किए हैं। राजेश पूर्णिया से ट्रैक्टर लाकर चंपारण के साथ नेपाल व सीमांचल के विभिन्न इलाकों में बेचता था।

10:00 AM 

बिहार में लॉकडाउन के नियमों का पालन करत हुए मन रही बकरीद। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए एक-दूसरे से मिल कर बधाई दे रहे लोग।

09:30 AM 

बगहा के भितहा स्थित पीपी तटबंध पर वाल्मीकिनगर विधायक के साथ अभद्रता के मामले में दो अलग-अलग एफआइआर दर्ज की गई है। विधायक के ड्राइवर के आवेदन पर भितहा थाना में आधा दर्जन से अधिक लोगों पर नामजद एफआइआर दर्ज की गई है। वहीं, कटाव स्थल पर कार्य करा रहे एक ठेकेदार ने भी आधा दर्जन लोगों पर एफआइआर दर्ज कराई है। विदित हो कि शुक्रवार को पीपी तटबंध पर दबाव के बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था। मौके पर पहुंचे विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था।

09:00 AM

मधुबनी में अधवारा समूह की धौंस नदी के जलस्तर में वृद्धि का सिलसिला जारी है। इससे जिले के मधवापुर, बेनीपट्टी व बिस्फी प्रखंडों में बाढ़ का खतरा फिर से गहराने लगा है।

08:30 AM

समस्तीपुर के पटोरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार का फेसबुक एकाउंट हैक। हैकर्स उनके दर्जनों मित्रों और शुभचिंतकों से पैसे की मांग कर रहे हैं।

08:00 AM

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में आज से 16 अगस्‍त तक कुछ छूट के साथ अनलॉक लागू किया गया है।

07:00 AM

शेखपुरा में कोरोना से पुलिस हवलदार की मौत। शेखपुरा के चांदनी चौक एसबीआइ में पदस्‍थापित हवलदार कृष्ण प्रसाद (60 वर्ष) की मौत कोरोना से हो गई। वे  गया स्थित अपने घर पर  होम आइसोलेशन में थे। शुक्रवार की शाम में तबीयत बिगड़ने पर उन्‍हें मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (गया) में भर्ती कराया गया, जहां सुबह में उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.