Move to Jagran APP

Bihar News: कोरोना की जांच में तेजी के बीच लॉकडाउन के तीसरे दिन रहा सन्‍नाटा, ट्रेन व कार की टक्‍कर में तीन की मौत

Bihar News शनिवार को पटना में एक ट्रेन ट्रैक पर फंसी कार से टकरा गई। हादसे में तीन लोग मारे गए। उधर कोरोना की जांच में तेजी आई तो लॉकडाउन के तीसरे दिन भी सन्‍नाटा रहा।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 08:53 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 11:27 PM (IST)
Bihar News: कोरोना की जांच में तेजी के बीच लॉकडाउन के तीसरे दिन रहा सन्‍नाटा, ट्रेन व कार की टक्‍कर में तीन की मौत
Bihar News: कोरोना की जांच में तेजी के बीच लॉकडाउन के तीसरे दिन रहा सन्‍नाटा, ट्रेन व कार की टक्‍कर में तीन की मौत

पटना, जागरण टीम। LIVE Bihar News: बिहार में शनिवार की सुबह एक भीषण हादसे के साथ हुई। पटना में रेल ट्रैक पर एक स्विफ्ट कार फंस गई। उसमें सवार लोग जब तक संभलते, जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस मौत बनकर आ गई। हादसे में तीन लोग तो घटनास्‍थल पर ही मारे गए। इस बीच संक्रमण रोकने के लिए फिर लगाए गए लॉकडाउन के तीसरे दिन भी सड़कों पर सन्‍नाटा पसर रहा। शनिवार को कोरोना की जांच के लिए पटना में 25 नए जांच केद्र भी शुरू किए गए। बाढ़ की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। आइए डालते हैं नजर, आज यानी शनिवार के प्रमुख घटनाक्रम पर...

loksabha election banner

कार व ट्रेन में भीषण टक्‍कर, तीन की मौत

पटना के पुनपुन के पास शनिवार की सुबह एक स्विफ्ट कार रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्‍त पटरी पर फंस गई। इसी दौरान पटना से रांची जा रही जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गई। ट्रेन की टक्‍कर से कार के परखचे उड़ गए। कार में सवार तीन लोगों की तत्‍काल मौत हो गई। मृतक नोयडा में कार्यरत एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर दंपती व उनके मासूम बेटे थे।

लॉकडाउन के तीसरे दिन पसरा सन्‍नाटा

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में 16 से 31 जुलाई तक फिर से लगाए गए लॉकडाउन का आज तीसरा दिन रहा। तीसरे कदिन भी सुबह से ही सन्‍नाटा पसरा रहा। राज्‍य कई शहरों में लोग कम दिखे। पुलिस चौक-चौराहों पर वाहनों की जांच करती रही।

कोरोना की जांच में तेजी, 25 नए जांच केंद्र शुरू

राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 24967 हो गई है। बीते 24 घंटे के दौरान दस और कोरोना संक्रमितों की मौत के साथ अब मौत का कुल आधिकारिक आंकड़ा 190 से अधिक हो गया है। बिहार में अभी तक 357730 सैंपल की जांच की गई है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने श्‍निवार को बताया कि जांच में तेजी लाने के लिए शनिवार से पटना में 25 स्वास्थ्य केंद्रों पर रैपिड एंटीजन टेस्ट प्रारम्भ किया गया है।

कटिहार में भूमि विवाद में किसान की हत्‍या

कटिहार के पोठिया ओपी क्षेत्र के शब्दा गांव में अपने खेत में सोए एक किसान अमित यादव की अपराधियों ने भूमि विवाद में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह में मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.