Move to Jagran APP

बेखौफ शराब तस्करों ने अब ट्रैक्टर चालक को मारी गोली, मौत

-बचाने आए दो भाइयों को भी पिस्टल की बट से मारकर किया लहूलुहान ------------ -फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के रानीपुर नहर के नजदीक वारदात को दिया अंजाम -एक गिरफ्तार हत्या में इस्तेमाल कट्टा व खोखा बरामद --------- -10 की संख्या में थे बदमाश सभी थे हथियारों से लैस -03 दिन पहले जक्कनपुर में पुलिस दल पर तस्करों ने किया था हमला --------- संसू फुलवारीशरीफ

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 07:43 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 07:43 AM (IST)
बेखौफ शराब तस्करों ने अब ट्रैक्टर चालक को मारी गोली, मौत
बेखौफ शराब तस्करों ने अब ट्रैक्टर चालक को मारी गोली, मौत

पटना । राजधानी में शराब तस्कर बेखौफ हैं। जक्कनपुर में पुलिस पर हमले के तीन दिन बाद मंगलवार देर रात को फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के रानीपुर नहर के नजदीक एक ट्रैक्टर चालक की शराब तस्करों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बचाने आए दो भाइयों को भी पिस्टल की बट से मारकर लहूलुहान कर दिया। चालक का कसूर इतना था कि दो दिन पहले उसने बदमाशों को बाहर खड़े ट्रैक्टर पर बैठने से मना किया था। मृतक की पहचान धर्मेद्र कुमार यादव (24) पुत्र शभू यादव निवासी दुल्हिन बाजार के नवादा के रूप में हुई है। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि धर्मेद्र के साथ रहे सुनील कुमार के बयान पर कुंदन उर्फ पिल्लू व विकास उर्फ मटरा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पिल्लू को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर झाड़ी में छिपाकर रखे कट्टे और उसमें फंसा एक खोखा बरामद कर लिया गया है। आरोपित बदमाश पहले भी शराब मामले में जेल जा चुके हैं।

prime article banner

----------

पहले से घात लगाए थे

हथियारबंद बदमाश

सोनू कुमार वर्मा की भवन निर्माण सामग्री की दुकान के बगल के कमरे में रात में ट्रैक्टर चालक धर्मेद्र कुमार यादव, शिवबालक राय, सुनील कुमार, संतोष व एक श्रमिक साथ में खाना खाकर हाथ धाने के लिए बाहर निकले। पहले से घात लगाए नशे में धुत्त हथियारबंद 10 की संख्या में रहे बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर पहले बदमाश पिस्टल की बट से सुनील कुमार का सिर फोड़ दिया। बचाने आए सुनील के भाई शिवबालक की भी जमकर पिटाई कर दी। तभी धर्मेद्र बाहर निकला तो कुंदन उर्फ पिल्लू ने उसके सीने में एक गोली दाग दी। गोली लगते ही धर्मेद्र भी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। अस्पताल जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि चार दिन पहले ही इसापुर नहर पर स्मैक तस्करों के बीच वर्चस्व को लेकर गोलीबारी हुई थी जिसमें पुलिस ने नवाब और सोनू को 25 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था।

--------

ट्रैक्टर पर बैठने से किया था मना

सुनील कुमार व दुकान संचालक सोनू कुमार वर्मा ने बताया कि दुकान के आगे धर्मेंद्र ट्रैक्टर खड़ा करता था, जहा बदमाश रोजाना देर रात तक बैठकी लगाते थे। मकान और दुकान मालिक के दबाव के बाद धर्मेंद्र ने दो दिन पहले ही शराब तस्करों को ट्रैक्टर पर बैठने से मना किया था।

---------

एक साल पहले हुई

थी धर्मेद्र की शादी

शभू यादव के चार पुत्रों में धर्मेंद्र मंझला था। एक वर्ष पहले ही धर्मेंद्र की शादी मसौढ़ी में हुई थी। हत्या की खबर मिलते ही पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। दो माह पहले ही वह सोनू कुमार वर्मा की दुकान पर ट्रैक्टर चालक के तौर पर रहने आया था। इसी दुकान पर धर्मेद्र के गाव के ही शिवबालक व सुनील भी रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.