Move to Jagran APP

आज भी नही आए तेजस्वी, गाजे-बाजे संग एयरपोर्ट पहुंचे नेता हुए निराश, RJD की बैठक रद

तेजस्वी के नेतृत्व में आज होनेवाली राजद की बैठक रद कर दी गई है। तेजस्वी यादव आज भी पटना नहीं पहुंचे। पटना हवाई अड्डे पर गाजे-बाजे के साथ स्वागत करने नेता निराश होकर वापस लौट आए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 01:34 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 09:55 PM (IST)
आज भी नही आए तेजस्वी, गाजे-बाजे संग एयरपोर्ट पहुंचे नेता हुए निराश, RJD की बैठक रद
आज भी नही आए तेजस्वी, गाजे-बाजे संग एयरपोर्ट पहुंचे नेता हुए निराश, RJD की बैठक रद

पटना, जेएनएन। तेजस्वी यादव ने आज फिर से राजद नेताओं को निराश किया। अरसे बाद पटना लौट रहे अपने नेता के स्वागत में राजद नेता एवं कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ आज सुबह पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे थे और उनकी फ्लाइट का इंतजार करते रहे। फ्लाइट तो आई लेकिन उनके नेता तेजस्वी यादव फ्लाइट से नहीं आए। इससे निराश होकर सभी नेता गाजे-बाजे के साथ निराश होकर लौट गए।

loksabha election banner

उसके बाद फिर दोपहर दो बजे की फ्लाइट की नेतागण प्रतीक्षा करते रहे कि कहीं उनके नेता उस फ्लाइट से आएंगे। लेकिन, तेजस्वी यादव पटना नहीं लौटे। 

बता दें कि शुक्रवार को राजद की अहम बैठक थी और पहले से ही कहा जा रहा था कि तेजस्वी यादव बैठक में भाग लेेने पटना आ रहे हैं। लेकिन, तेजस्वी नहीं आए। उसके बाद तेजस्वी यादव की सहमति मिलने के बाद ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने मीडिया को बताया था कि तेजस्वी शनिवार को आने वाले हैं। उनके इंतज़ार में ही बैठक को अगले दिन तक जारी रखा गया था।

इसी के आधार पर आज सुबह कुछ अति उत्साही नेता और कार्यकर्ता बाजे गाजे के साथ पटना हवाई अड्डे पर भी पहुंच गए। फ्लाइट सुबह 10 बजे थी। किन्तु तेजस्वी ने सबको निराश किया।

तेजस्वी नही आए तो राजद की आज की बैठक भी स्थगित कर दी गई है। आधिकारिक बयान में बताया गया कि अपरिहार्य कारणों से बैठक अब नहीं होगी। कल तेजस्वी की सहमति मिलने के बाद ही राजद की बैठक को आज तक जारी रखा गया था।

इससे पहले तेजप्रताप यादव शुक्रवार को दिल्ली से पटना पहुंचे थे और कहा था कि उनकी तेजस्वी से भी मुलाकात हुई है और बातचीत हुई है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हैं और वहीं रहेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.