Move to Jagran APP

Lalu Yadav : मुसलमानों के लिए लालू हुए 'मुलायम', आरक्षण पर बयान से बिहार में चढ़ा सियासी पारा

Bihar Politics राजद प्रमुख लालू यादव ने मुसलमानों के प्रति फिर अपना दिल बड़ा कर दिया है। उन्होंने आरक्षण को लेकर बयान दिया है। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा था कि वह पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को नहीं जाने देंगे। इसके बाद देश भर में सियासत तेज हो गई। लालू यादव ने अब इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 07 May 2024 11:09 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 11:24 AM (IST)
लालू यादव ने मुस्लिम आरक्षण पर दिया बयान

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics In Hindi राजद (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) ने मुस्लिम आरक्षण (Muslim Reservation) पर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण में स्पष्ट रूप से कहा था कि वह पिछड़ों, वंचितों और अदिवासियों का आरक्षण मुसलमानों को नहीं जाने देंगे। इसके बाद, देशभर में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई। अब लालू ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

loksabha election banner

लालू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वोट हमारे पक्ष में हैं। वे (एनडीए) कह रहे हैं कि बिहार में 'जंगल राज' होगा क्योंकि वे डरे हुए हैं। वे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। वे संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने दिया था ये बयान

इसके अलावा लालू ने मुस्लिम आरक्षण पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को तो आरक्षण मिलना ही चाहिए। बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में एक चुनावी सभा में मुस्लिम आरक्षण पर बयान दिया था। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह पिछड़ों, वंचितों और आदिवासियों का आरक्षण मुसलमानों को नहीं जाने देंगे।  

पीएम मोदी के इस बयान के बाद देश भर में सियासत तेज हो गई थी। पक्ष और विपक्ष के बीच अब तक जुबानी जंग जारी है। इस बीच, लालू यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें-

दुष्‍कर्म के आरोपित ने पीड़िता संग रचाई शादी, हथकड़ी लगाए पहुंचा मंदिर; दुल्‍हन की मांग भर दोबारा जेल गया वापस

ABHA Card बनवाने में नंबर वन रांची, खूंटी में बनवाए गए सबसे कम कार्ड; फायदे जान फटाफट ऐसे करें ऑनलाइन अप्‍लाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.