This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Lalu Yadav Bail: जमानत मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं के लिए खुद लालू और जगदानंद ने दिए ये निर्देश

राजद कार्यकर्ताओं का इतिहास रहा है कि चक्‍का जाम हो या लालू-राबड़ी के घर में कोई खुशी का अवसर वे ओवर एक्‍साइटेड हो जाते हैं। ऐसे में कई नागवार काम भी कर जाते। आज जैसे ही लालू को जमानत मिली उन्‍होंने खुद और प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए

Sumita JaiswalSat, 17 Apr 2021 03:52 PM (IST)
Lalu Yadav Bail: जमानत मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं के लिए खुद लालू और जगदानंद ने दिए ये निर्देश

पटना, राज्य ब्यूरो। लालू यादव जितने अनोखे हैं, उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी कम अनोखे नहीं हैं। लालू-राबड़ी के घर में कोई खुशी का माहौल हो तो वे ओवर एकसाइटेड हो जाते हैं । वे कई बार ऐसे काम कर जाते हैं , जो दूसरों को नागवार गुजरती है। तेज प्रताप यादव की शादी में कार्यकर्ता जब दावत पर टूटे तो कई लोगों को बिना खाए लौटना पड़ा। इसी तरह विधान सभा चुनाव 2020 के एक्जिट पोल के नतीजे में राजद को ज्‍यादा सीटें मिलने की खबर पर उन्‍होंने उत्‍साह में तेजस्‍वी यादव की 'बिहार के सीएम' लिखी बड़ी सी होर्डिंग लगा दी। जदयू और भाजपा के बड़े नेताओं के प्रति नकारात्‍मक टिप्‍पणी की गई। यही कारण है कि आज जैसे ही लालू यादव को जमानत मिली उन्‍होंने राजद प्रदेश अध्‍यक्ष के माध्‍यम से कार्यकर्ताओं के लिए संदेश भेजा।

उत्‍साह में भी संयमित रहें

इसी कारण आज लालू यादव को जमानत मिलने की खबर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कार्यकर्ताओं के लिए संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि राजद परिवार के लिए आज खुशी की बात है कि हम सबके नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू  प्रसाद को उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई है। निश्चित रूप से इस खबर को सुनकर सभी साथी उत्साहित होंगे। पर हम सबको संयमित रहने की आवश्यकता है।

लालू ने  दिए निर्देश

  जगदानंद ने कहा कि लालू प्रसाद का स्पष्ट निर्देश है। साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का भी मत है कि अभी देश प्रदेश कोरोना संकट से जूझ रहा है। ऐसी स्थिति में ऐसा कुछ भी ऐसा नहीं होना चाहिए जो कोरोना प्रोटोकॉल के खिलाफ हो। किसी के खिलाफ कोई नकारात्मक टिप्पणी नहीं होनी चाहिए। कोरोना संक्रमण को देखते हुए  पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पर अभी किसी को आने की जरूरत नहीं है। मिठाई बांटना अथवा अन्य तरीकों से अपने खुशी का इजहार करना भी ठीक नहीं है।

  आज सबसे ज्यादा जरूरी है कि जो साथी जहां भी हैं वहीं रहकर लोगों को कोरोना से बचाव और सुरक्षा संबंधी प्रोटोकॉल के शत-प्रतिशत अनुपालन में सहयोग करना है। आगे और भी अवसर आएंगे जब हमसब अपने नेता लालू प्रसाद के साथ मिलकर खुशियां मनाएंगे।

पटना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!