Move to Jagran APP

एलकेजी में पढ़ रहा छात्र की संदिग्ध स्थिति में मौत से हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

फतुहा में एक स्कूली छात्र की संदिग्ध स्थिति में डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jul 2018 03:42 PM (IST)
एलकेजी में पढ़ रहा छात्र की संदिग्ध स्थिति में मौत से हंगामा, जांच में जुटी पुलिस
एलकेजी में पढ़ रहा छात्र की संदिग्ध स्थिति में मौत से हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

पटना [जेएनएन]। फतुहा में स्थित एक निजी विद्यालय के छात्रावास में रह रहे एक छह वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने शिक्षक पर हत्या का आरोप मढ़ा है। इस घटना के बाद से स्कूल प्रशासन ने बाकी बच्चों को घर भेज दिया। घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश उमड़ा। ग्रामीणों ने इस घटना की जांच एसपी से करवाने की मांग की है। स्थानीय लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है। ग्रामीणों ने घंटों सड़क जाम रखा। सड़क जाम हटाने के लिए पुलिस प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद ही जाम हटा। हालांकि खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई। जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक यह कहना मुश्किल है कि आखिर बच्चे की मृत्यु कैसे हुई। इसी बीच ग्रामीण एसपी आनन्द कुमार ने हत्या की बात स्वीकार की है। उनके अनुसार बच्चे की पहले मुंह दबाकर पिटाई की गई थी। फिर गला दबाकर मार डाला गया। पुलिस इस मामले में वार्डेन और दो अध्यापकों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

बतातें चले कि मृत छह साल के छात्र अभिमन्यु कुमार फतुहा के रसूलपूर का रहने वाले था। पोस्टमार्टम रूम के बाहर परिजनओ ने बताया कि छात्र शेफाली इंटरनेशनल स्कूल में एलकेजी पढ़ता था। वह डेढ़ साल से उस होस्टल में रहता था। उसके पिता राकेश कुमार टेम्पो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। उसका दो भाई और दो बहन है। उसकी बहन मुस्कान भी उसी होस्टल में रहती थी। परिजनों ने बताया कि उसकी मां नाश्ता लेकर होस्टल गई थी। उसने अभिमन्यु को नाश्ता भी दी। रात में अभिमन्यु ने अपनी बहन के साथ खाना भी खाया था। परिजनओ ने बताया कि छात्र के गर्दन पर नेल्स के दाग है। दाहिनी ओर बायी आखों के नीचे काला दाग है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई। जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक यह कहना मुश्किल है कि आखिर बच्चे की मृत्यु कैसे हुई। वहीं, परिजनों ने स्कूल संचालक पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। छात्र की मौत की घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर जमकर गुस्सा निकाला। सड़क को घंटों जाम कर दिया। पुलिस ने स्कूल छात्रावास की वार्डेन व एक अन्य शिक्षक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस मामले को दर्ज कर अनुसंधान में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.