Move to Jagran APP

बिहारः फौजी की चाहत में कानपुर की दूसरी पत्नी ने दिया अपने पति को तलाक, दोनों में खूब हुई मारपीट

पहली पत्नी के रहते दूसरी पत्नी पति के घर पहुंच गई। दोनों पत्नियों में कहा-सुनी होते-होते मामला मारपीट में बदल गया। दोनों पत्नियों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है। मामला तरैया थाना क्षेत्र के डुमरी छपिया गांव का है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 07:31 PM (IST)
बिहारः फौजी की चाहत में कानपुर की दूसरी पत्नी ने दिया अपने पति को तलाक, दोनों में खूब हुई मारपीट
छपरा में शिकायत लेकर थाने पहुंची दूसरी पत्नी।

संसू, तरैया (सारण) : तरैया थाना क्षेत्र के डुमरी छपिया गांव में उस समय हंगामा हो गया जब पहली पत्नी के रहते दूसरी बीवी फौजी के घर पहुंच गई। दोनों पत्नियों में कहासुनी होते-होते मामला मारपीट में बदल गया। दोनों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है। आर्मी के जवान सुनील प्रसाद महतो की पहली पत्नी माला महतो ने बताया कि उसकी शादी सुनील से 2013 में हुई थी। तबसे उनके साथ रह रही थी। अचानक कानपुर की ऐश्वर्या मिश्रा उसके पति की ङ्क्षजदगी में आ आई। ऐसे में विवाद होने लगा। 2019 में दूसरी पत्नी का दावा करने वाली महिला के पति की समझ से मामले का निपटारा हो गया। लेकिन अब वह महिला घर आकर हंगामा करते हुए मारपीट कर रही है। जिसको लेकर तरैया थाने में आवेदन दिया गया है।

loksabha election banner

कैंटीन में सामान लेने के दौरान हुई मुलाकात

दूसरी पत्नी का दावा करने वाली ऐश्वर्या मिश्रा ने बताया कि कैंटीन में सामान लेने के दौरान जवान सुनील से पहली मुलाकात हुई थी। बात होते-होते प्यार हो गया। अपने पति को तलाक देकर 2019 में कानपुर के एक मंदिर में शादी कर ली। तबसे कानपुर में रूम लेकर साथ रह रही थे। सुनील जम्मू से छुट्टी में आते-जाते रहते हैं। जो समझौता आर्मी कैंप में हुआ था, उसमें जवान की नौकरी न जाए इसलिए चुप रही। बाद में ट्रेन से ले जाते समय चंडीगढ़ में छोड़कर फरार सुनील हो गए। 

अब घर में नहीं रहने दे रहे

अब पति के गांव घर आई तो उसके स्वजन मारपीट कर रहे हैं और घर में नहीं रहने दे रहे हैं। इसको लेकर तरैया थाने में आवेदन दिया गया है। उसने घर के बरामदे में बच्ची के साथ पनाह ली है। बताया कि पति सामने आए और डीएनए जांच कराए तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि बच्ची किसकी है। लेकिन वह भागा फिर रहा है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन ङ्क्षसह ने बताया कि दोनों महिलाओं की ओर से मारपीट का आवेदन प्राप्त हुआ है। इसकी छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.